बोलेरो से 18 पेटी नकली शराब लेकर निकले थे सप्लाई करने, पुलिस ने पकड़ कर भेजा जेल

खबर यूपी के अमेठी से है जहां थाना संग्रामपुर पुलिस एसओजी टीम की मदद से एक बोलेरो वाहन से 18 पतियों में 810 शीशी अवैध शराब बरामद कर दो बेटों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है।

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के दृष्टिगत अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के क्रम में थाना प्रभारी प्रेमचंद सिंह व एसओजी प्रभारी विनोद यादव की टीम ने मुखबिर की सूचना पर एक बोलेरो वाहन संख्या यूपी 72 ए एन 0737 लदी नकली अपमिश्रित देशी शराब के साथ 02 अभियुक्तों को सहजीपुर बैरियर के पास से रात्रि में 8:30 बजे गिरफ्तार किया।

मामले का खुलासा करते हुए ए एसपी विनोद पांडे ने बताया कि गिरफ्तार दोनों अभियुक्त धीरेन्द्र प्रताप सिंह उर्फ रानू पुत्र राजेन्द्र सिंह व शैलेन्द्र प्रताप सिंह उर्फ टीपू पुत्र भानू प्रताप सिंह नि0गण दादूपुर पोस्ट पारा अमितपुर थाना अन्तू जनपद प्रतापगढ़ के निवासी है। एक अभियुक्त अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया।

ए एसपी ने बताया कि पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्तों ने बताया कि हम तीनों लोग मिलकर अवैध अपमिश्रित शराब तैयार करते है व जगह-जगह गांव व कस्बों में सप्लाई कर बेचते है, बरामद शराब नकली है व शीशी पर लगा रैपर व बारकोड भी नकली है । फरार अभियुक्त का नाम अविनेश प्रताप सिंह उर्फ कल्लू नि0 डीह थाना बल्दीराय जनपद सुल्तानपुर बताया। विधिक कार्यवाही करते हुए इन्हें जेल भेजा जा रहा है। एसपी अमेठी में इस खुलासे के लिए उत्साहवर्धन हेतु गिरफ्तार करने वाली टीम को ₹5000 का नगद पुरस्कार घोषित किया है।