ठेंगहा निवासी हीरालाल यादव बने समाजवादी पार्टी के प्रदेश सचिव

अमेठी। आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए समाजवादी पार्टी ने पूरी तरह से कमर कस ली है तथा लोगों के मध्य जाकर अपनी सरकार की उपलब्धियां को बताने का कार्य कर रही है।

अमेठी जनपद के शुकुलपुर मजरे ठेंगहा निवासी वरिष्ठ समाजवादी नेता हीरालाल यादव को प्रदेश सचिव नामित किया गया है। जिससे अमेठी की जनता में खुशी देखने को मिली है। सरल स्वभाव व मृदुभाषी हीरालाल यादव जहां मुखर व्यक्तित्व के धनी हैं ।वही अपनी वॉक पटुता से भी लोगों के दिलों पर राज करते हैं। उनके प्रदेश अध्यक्ष बनने पर अमेठी निवासियों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशियां व्यक्ति की। प्रदेश सचिव नामित किए जाने पर गौरीगंज से समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ व दिग्गज नेता डॉक्टर सी पी यादव ने कहा कि हीरालाल जैसा व्यक्तित्व इस दुनिया मे बहुत कम लोगों में देखने को मिलता है जो हमेशा लोगों के सहयोग के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं।
हरिकेश यादव का कहना है कि हीरालाल जितने सरल , सहज स्वभाव के हैं उनके जैसा व्यक्तित्व मिलना वर्तमान समय में लगभग असंभव सा है।

प्रदेश सचिव नामित किए जाने पर वरिष्ठ समाजवादी नेता हीरालल यादव ने कहा कि आज मेरे महबूब नेता के आशीर्वाद से मुझे पार्टी में प्रदेश सचिव की जिम्मेदारी दी गयी है।मैं अपने सभी सीनियर नेताओ को धन्यवाद देता हूँ और वादा करता हुं कि पार्टी की मजबूती के लिए हर सम्भव प्रयास करूंगा।

इसके अलावा उन्हें संग्रामपुर ब्लॉक के उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के मंत्री अनिल यादव , अभिषेक मौर्या urf सोनू सपा जिला उपाध्यक्ष अमेठी, सत्येंद्र यादव अनुदेशक, जय सिंह यादव , इंजीनियर के डी यादव, शिक्षक अजय कुमार यादव, अधिवक्ता राम प्रताप यादव,सियाराम,राम केवल यादव सहित अन्य लोगों ने उन्हें सचिव बनने की बधाई दी।