सेक्स रैकेट का भंडाफोड़: तीन संचालक सहित 7 युवक व चार युवतियां पकड़ी गईं,जांच में जुटी पुलिस 

सेक्स रैकेट का भंडाफोड़: तीन संचालक सहित 7 युवक व चार युवतियां पकड़ी गईं,जांच में जुटी पुलिस

संवाददाता कार्तिकेय पांडेय

लखनऊ/नोएडा-प्रेम जाल में फंसाकर मुजफ्फरपुर से भगाकर लाई गई नाबालिग प्रेमिका को देह व्यापार के धंधे में धकेल कर कॉल गर्ल बनाने के मामले में बुधवार को पांचवें दिन पीड़ित परिजन नोएडा पहुंचे। परिजनों ने पुलिस को बताया कि ढाई माह पहले प्रेमी नाबालिग को नौकरी और शादी का झांसा देकर भगाकर नोएडा लाया था। हालांकि परिजनों की अभी नाबालिग लड़की से मुलाकात नहीं हो सकी है। पुलिस ने मानव तस्करी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
उल्लेखनीय है कि सेक्टर-12 स्थित एक गेस्ट हाउस में 27 फरवरी को पुलिस ने दबिश देकर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया था। पुलिस ने मौके से तीन संचालकों सहित सात युवकों और चार युवतियों को पकड़ा था। सहारनपुर निवासी विशाल कम्बोज, बिहार निवासी राजन और हरियाणा के फरीदाबाद निवासी विपुल छह महीने से गेस्ट हाउस को किराये पर लेकर देह व्यापार कर रहे थे।
डीसीपी महिला सुरक्षा वृन्दा शुक्ला ने कहा कि इस मामले की जांच एसीपी तृतीय को दी गई है। बुधवार को एसीपी ने सभी लड़कियों के परिजनों के भी बयान दर्ज किए। नाबालिग लड़की को कॉलगर्ल बनाने के मामले में मानव तस्करी के तहत जांच की जा रही है और इस मामले में धाराएं भी बढ़ाई जा रही है। अन्य लड़कियों को उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। नाबालिग लड़कों को उनके परिजनों के सुपुर्द करने के संबंध में बाल कल्याण समिति द्वारा फैसला लिया जाएगा। इस लड़की को भगाकर लाने वाला युवक राजन ही इस गैंग का सरगना है।