चकिया - कोतवाली पुलिस ने सात किलो गांजे के साथ चार गिरफ्तार

संवाददाता कार्तिकेय पांडेय

चकिया -पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर मादक पदार्थों की बिक्री पर रोक लगाने के लिए चलाए जा रहे अभियान के अंतर्गत रविवार की सुबह कोतवाली पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी। पुलिस ने मुजफ्फरपुर गांव के चन्द्रप्रभा नदी पर बने पुल के पास से छापेमारी कर अवैध रूप से गांजे की तस्करी में संलिप्त बाइक सवार तीन सगे भाइयों को 5 किलो गांजे के साथ गिरफ्तार कर लिया।
जिनके विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया। कोतवाली में मामले की जानकारी कोतवाल रहमतुल्लाह खां ने दी।
कोतवाल ने बताया कि हेतिमपुर और शिकारगंज क्षेत्र में लगातार अवैध रूप से गांजा बिक्री की सूचना मिल रही थी। जिस पर मुखबिर की सूचना पर रविवार की दोपहर 11 बजे के आसपास चकिया अहरौरा मार्ग पर मुजफ्फरपुर गांव के चंद्रप्रभा नदी पर बने पुल के पास बाइक सवार तीन युवकों को 5 किलो 100 ग्राम नाजायज गांजा के साथ पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए युवक हेतिमपुर गांव निवासी सगे भाई दिलीप जायसवाल, संजय और राजू जायसवाल है।
कोतवाल ने बताया कि उनकी बाईक को सीज करने के साथ ही उनके विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया।

गिरफ्तार करने वाली टीम ने निरीक्षक हरिकेश सिंह, उपनिरीक्षक गिरीश चंद्र राय, सिपाही प्रदीप यादव, सत्येंद्र यादव, धर्मेंद्र कुमार, शिवकेश और रंजना मौजूद रही।


*1 किलो गांजा के साथ युवक गिरफ्तार*
चकिया -कोतवाली क्षेत्र के चकिया इलिया मार्ग पर मंगरौर गांव के कर्मनाशा पुल के पास से रविवार की दोपहर कोतवाली पुलिस ने 1 किलो 300 ग्राम नाजायज गांजा के साथ बरहुआ गांव निवासी बृजेश जायसवाल को गिरफ्तार कर लिया।
कोतवाल रहमतुल्लाह खान ने बताया कि गिरफ्तार तस्कर के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया।