आप MLA पर स्याही फेंकने वाले को कांग्रेस विधायक राकेश सिंह ने किया सम्मानित

रायबरेली- आम आदमी पार्टी के विधायक और दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री सोमनाथ भारती के ऊपर काली स्याही फेंकने वाले को कांग्रेस के विधायक ने ₹51000 देकर सम्मानित कर दिया।

सियासी पारे को गर्म करने आए सोमनाथ भारती रायबरेली में अपनी जमीन तलाशते हुए उस समय बड़बोले हो गए जब उन्होंने यूपी के अस्पतालों में कुत्ते के बच्चे पैदा होते हैं ऐसा बयान दे दिया। इसके बाद आक्रोशित हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने सोमनाथ भारती के मुंह में कालिख पोत दी।

इस कांड को अंजाम देने वाले हिंदू युवा वाहिनी के जिला संयोजक जितेंद्र सिंह को कांग्रेस के विधायक राकेश सिंह ने ₹51000 देकर सम्मानित किया है ।हरचंदपुर से कांग्रेस के टिकट पर विधायक बने राकेश प्रताप सिंह ने जितेंद्र सिंह का समर्थन करते हुए कहा है कि सोमनाथ भारती ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के लिए जो अभद्र भाषा का प्रयोग किया है उसकी प्रतिक्रिया जिस प्रकार से दी गई है वह उचित है।

कल से तो राजनीतिक पारा गर्म था लेकिन आज कांग्रेस के बागी विधायक राकेश प्रताप सिंह ने घटना को अंजाम देने वाले हिंदू युवा वाहिनी के नेता को पुरस्कृत कर के पारे को और ज्यादा चढ़ा दिया है।