चकिया- प्लाईवुड की दो दुकानों से दिनदहाड़े 25 हजार रुपये की हुई चोरी

प्लाईवुड की दो दुकानोंसे दिनदहाड़े 25 हजार रुपये की हुई चोरी

संवाददाता कार्तिकेय पांडेय

चकिया- नगर स्थित मुहम्मदाबाद पुल के पास पुलिस पिकेट से सटे मौर्या प्लाईवुड की दुकान पर सोमवार के दिनदहाड़े चोरों ने काउंटर की तिजोरी में रखें ₹25000 पर हाथ साफ कर दिया और उसके बाद फरार हो गए। जब इसकी जानकारी दुकानदार को हुई तो उसके होश उड़ गए उन्होंने तुरंत इसकी जानकारी स्थानीय चकिया कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन किया और अग्रिम कार्रवाई में जुट गई।

मिली जानकारी के अनुसार चकिया नगर से सटे मोहम्मदाबाद पुलिस पिकेट के ठीक बगल में मौर्या प्लाईवुड की दुकान पर सोमवार की दोपहर दो लोग पहुंचे और दुकानदार से सामान मांगे। जब दुकानदार सामान लाने के लिए दुकान के अंदर चला गया तो दोनों लोग बाहर के काउंटर के तिजोरी में रखे ₹25000 पर हाथ साफ कर दिया। उसके बाद दोनों तुरंत फरार हो गए। जब दुकानदार काउंटर के पास पहुंचा तो तिजोरी खुली हुई और उसमें से पैसा गायब देखकर उसके होश उड़ गए। आसपास देखने के बाद भी उसका कहीं अता-पता नहीं चला तो उसने तुरंत स्थानीय चकिया कोतवाली पुलिस को सूचना दी। जहां मौके पर पहुंची पुलिस ने उसके दुकान में लगे सीसीटीवी को खुलवाया जिसमें देखा गया कि एक चोर मुंह पर गमछा बात कर आया और उसने ही घटना को अंजाम दिया है और उसका साथी उसके बगल में खड़ा रहा जहां चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद दोनों फरार हो गए। वहीं भुक्तभोगी दुकानदार संजय मौर्य द्वारा स्थानी चकिया कोतवाली में तहरीर दी गई है।वहीं दूसरी ओर चोरों ने चकिया नगर के सहदुल्लापुर में भी गुनगुन प्लाई की दुकान पर पहुंच कर एक ही दिन में दूसरी घटना को भी अंजाम दीया। और वहां भी पहुंच कर काउंटर की तिजोरी से करीब हजारों रुपए पर हाथ साफ कर दिया जिसके बाद बाइक पर बैठकर दोनों चोर लूट की घटना को अंजाम देने के बाद मौके पर फरार हो गए। और एक ही दिन में नगर के दो दुकानों पर चोरी की हुई घटना से व्यापारियों में दहशत का माहौल व्याप्त है और पुलिस जांच में जुट गई है।

इस संबंध में कोतवाल रहमतुल्लाह खान ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है मौके पर पहुंचकर पुलिस छानबीन की। भुक्तभोगी द्वारा तहरीर मिल चुका है सीसीटीवी कैमरे के आधार पर पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।