चंदौली- जनपद में यहां कुछ तथाकथित पत्रकारों व घूसखोर जनप्रतिनिधियों ने पति पत्नी को बना दिया प्रेमी प्रेमिका

चंदौली जनपद में यहां कुछ तथाकथित पत्रकारों व घूसखोर जनप्रतिनिधियों ने पति पत्नी को बना दिया प्रेमी प्रेमिका

चंदौली- जनपद में प्रेम प्रसंग के बाद एक पति पत्नी का मामला जिले भर में प्रेमी प्रेमिका के नाम से चर्चित हो गया। और जब यह मामला पति पत्नी से हटकर प्रेमी प्रेमिका में तब्दील हो गया तो पति अपनी प्रेमिका पत्नी से शादी करने से इनकार करने लगा और दूरी बनाने लगा। और प्रेमिका पत्नी शादी करने के लिए तैयार है। लेकिन पति अब उससे शादी करने के लिए तैयार नहीं हो रहा है जिस पर उसके खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराने के लिए प्रेमिका के नाम से चर्चित हुई पत्नी अपनी गुहार लेकर दर-दर अधिकारियों के पास भटकती रही लेकिन उसकी कोई भी सुनवाई नहीं।

आपको बता दें कि चंदौली जनपद में एक वार्ड निवासी एक युवती का प्रेम संबंध नगर के गांधी नगर वार्ड के निवासी अजय कुमार नामक युवक से चल रहा था और इसकी जानकारी जब परिवार वालों को भी तो लड़के के परिवार वाले शादी करने की बात पर राजी नहीं हुए। दोनों लड़का और लड़की आपस में शादी करने के लिए तैयार थे। जब यह मामला आसपास के लोगों तथा कुछ जनप्रतिनिधियों तक पहुंचा तो जिले में बहुचर्चित हो गया।
जहां आपको बताते चलें कि एक पति पत्नी के मामले को कुछ तथाकथित पत्रकार और घूसखोर जनप्रतिनिधियों ने प्रेमी प्रेमिका का रूप दे डाला और शायद इसी वजह से पुलिस प्रशासन द्वारा भी पीड़ित युवती का ना ही मुकदमा दर्ज कराया गया और ना ही कोई सुनवाई की गई। और अपने न्याय की गुहार को लेकर पीड़ित पत्नी दर-दर भटकती रही।

आपको बता दें कि जब पीड़ित पत्नी इस मामले को लेकर कुछ महीने पूर्व चंदौली जनपद के तत्कालीन एसपी रहे हेमंत कुटियाल के पास पहुंची तो उन्होंने भी इस मामले में टालमटोल किया और युवती की कोई सुनवाई नहीं हुई। और युवती को ससुराल पक्ष के कुछ लोगों द्वारा काफी डराया धमकाया जाने लगा। और युवती काफी डरी और सहमी हुई थी। और अपनी न्याय की गुहार के लिए दर-दर भटक रही थी तभी चंदौली जनपद में कश्ती हेमंत कुटियाल का तबादला कर दिया गया और चंदौली जनपद के जब नवागत एसपी अमित कुमार आए तो पीड़ित पत्नी गुहार लेकर उनके पास पहुंची तो वर्तमान एसपी अमित कुमार ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच के निर्देश दिए जिसमें की काफी दिनों से फरार चल रहे तथा तथाकथित पत्रकारों की बात मानकर अपनी पत्नी से शादी से इनकार करने वाले प्रेमी पति को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। और अग्रिम कार्यवाही में जुट गई है।

वही सिटी अपडेट न्यूज़ नेटवर्क से बातचीत के दौरान पीड़ित पत्नी ने बताया कि पुलिस प्रशासन द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की जा रही थी जब चंदौली जनपद में आए हुए नए एसपी साहब के पास गुहार लेकर पहुंची तो उन्होंने मामले को संज्ञान में लेते हुए जांच के निर्देश दिया जिस पर की पुलिस ने हमारे प्रेमी पति को गिरफ्तार कर लिया और अब मामला कोर्ट में पहुंच चुका है उसने कहा कि हम कोर्ट से लड़ाई लड़ेंगे और हमें किसी भी हर हाल में शादी अपने पति से ही करनी है।