चकिया तहसील क्षेत्र के इस गांव निवासी दूल्हे व दुल्हन को पीएम ने भेजा शुभकामना संदेश,परिजनों में खुशी का माहौल

चकिया तहसील क्षेत्र के इस गांव निवासी दूल्हे व दुल्हन को पीएम ने भेजा शुभकामना संदेश,परिजनों में खुशी का माहौल

संवाददाता कार्तिकेय पांडेय

चकिया/बबुरी- देश विदेश के बड़े स्तर के लोगों से लेकर ग्रामीण क्षेत्र के छोटे लोगों की भी आशा होती है कि हम बड़े लोगों को अपने खुशियों के कार्यक्रम में शामिल करें। और देश के प्रधानमंत्री पीएम मोदी जैसे लोग अगर किसी के कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाते हैं तो उसे अपने संदेश के माध्यम से शुभकामनाएं पहुंचाते हैं और शायद इसीलिए वह छोटे लोगों के भी दिलों पर राज करते हैं। हम बात कर रहे हैं एक ऐसे परिवार के जिन्होंने अपने एक वैवाहिक कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी को शामिल करना चाहा लेकिन निमंत्रण मिलने के बाद भी व्यस्तता होने के कारण पीएम नहीं आ सके तो उसे संदेश पत्र के माध्यम से वर वधु को बधाई व शुभकामनाएं दिए।


मिली जानकारी के अनुसार बीते 6 दिसम्बर को बबुरी कस्बे के ओम प्रकाश गुप्ता एडवोकेट के बड़े पुत्र अभिषेक गुप्ता की शादी शालिनी गुप्ता के साथ हुई। गुप्ता परिवार ने इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को भी वैवाहिक समारोह में आने के लिए आमंत्रित किया था। शादी में जब प्रधानमंत्री नहीं आ सके तो इस परिवार के इस खुशी को उन्होंने फीकी नहीं पड़ने दी। परिवार के हर्षोल्लास को ध्यान में रखते हुए उन्होंने बधाई पत्र भेजकर शुभकामनाएं दी। प्रधानमंत्री का शुभकामना संदेश पाते ही पूरा परिवार उत्साह से झूम उठा। और वहीं पूरे कस्बे में भी प्रधानमंत्री का शुभकामना संदेश आने के बाद खुशी का माहौल है।

आपको बता दें कि पेशे से अधिवक्ता श्री गुप्ता के पुत्र अभिषेक अपने परिवार के साथ वाराणसी में रहते हैं और बीएचयू में अध्ययनरत भी हैं। पत्र पाकर एडवोकेट गुप्ता ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री जी की व्यस्तताओं को हम समझ सकते हैं। उन पर पूरे देश की जिम्मेदारी होती है। अपने कीमती समय में से उन्होंने समय निकालकर हमारा आमन्त्रण स्वीकार किया और अपना आशीर्वाद दिया। इसके लिए समस्त परिवार हृदय से प्रधानमंत्री जी का आभारी है।