दिल्ली: डॉक्टर से लूट की वारदात, पुलिस ने किया सैनेचिंग का मामला दर्ज

बाहरी उत्तरी दिल्ली के स्वरूप नगर थाना इलाके के अंतर्गत नत्थूपुरा में एक डॉक्टर से लूट। बाइक सवार दो लड़कों ने दिया लूट की वारदात को अंजाम। अभी तक लुटेरों का सुराग नहीं। दरअसल एक लड़के ने डॉक्टर को आकर बताया कि उसके बेटे के साथ बाहर बस स्टैंड पर मारपीट हो रही है। और उसका लड़का अकेला है। कुछ लड़के उसकी पिटाई कर रहे हैं।

बच्चे की बात सुनकर डॉ अचानक सहम गया और तुरंत लड़कों के साथ बस स्टैंड की तरफ चला तो कुछ आगे लड़ाई होने की बात कही और मोटरसाइकिल पर बैठाकर तुरंत उस जगह पर वे लड़के डॉक्टर को ले जाने लगे। थोड़ी दूरी पर नाले किनारे मोटरसाइकिल को मोड़ कर एक लड़के ने उनके मुंह पर रुमाल लगाया और दोनों हाथ पकड़ लिए। गले की चेन, अंगूठी और पर्स के रुपये छीन कर फरार हो गए।

स्वरूप नगर थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है लेकिन इस तरह के मामलों में पुलिस अक्सर सैनेचिंग का मामला दर्ज कर लेती है जिससे आरोपी भी आसानी से छूट जाते हैं जबकि मामला लूट का होता है। फिलहाल डॉक्टर की शिकायत ले ली गई है अब देखने वाली बात होगी स्वरूप नगर थाना पुलिस में सैनेचिंग का मामला दर्ज करती है या लूट का मामला दर्ज करती है ।