नई दिल्ली: रेड लाइट इलाके मे हुये हत्याकांड की गुत्थी सुलझी, दो गिरफ्तार

नई दिल्ली। कमला मार्किट थाना पुलिस की टीम ने दिल्ली के रेड लाइट इलाके मे 4 अक्टूबर की रात हुये सनसनीखेज हत्याकांड को अंजाम देने वाले दो मुजरिमों को कल दोपहर के वक्त गिरफ्तार कर लिया इस सनसनीखेज हत्याकांड को अंजाम देने वाले मुखय आरोपी फरदीन ओर उसके साथी राहत अली उर्फ लाला को नॉर्थ ईस्ट दिल्ली के सीलमपुर इलाके से कमला मार्किट थाना पुलिस की टीम ने गिरफ्तार कर लिया। कमला मार्किट एसीपी अनिल कुमार ओर थाना प्रभारी लेखराज सिंह ने सब इंस्पेक्टर गिरिराज के नेतृत्व मे थाने की टीम को आरोपियों की तलाश मे लगाया गया, इस टीम मे पी एस आई गुरीश, पी एस आई अंकित, एएसआई ज्ञान प्रकाश, हवलदार ,महावीर, सिपाही महेश, आकाश, गुलाब, जिले सिंह, रजिन्दर, और सिपाही जय सिंह, को शामिल कर तीन टीम बनाई गई।

सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट डीसीपी संजय भाटिया ने बताया की इस हत्याकांड की गुत्थी कल ही सुलझा ली गई थी ।इस केस को सुलझाने के लिए काफी मशक्कत की गई है, इस टीम ने हत्याकांड के वक़्त आरोपी एक स्कूटी पर आए थे, ओर सिविल डिफ़ेंस के जवान अमन के मोबाइल स्नैचिंग करते वक्त चाकू से हत्या करके उसी स्कूटी से फरार हो गए। पुलिस ने उसी स्कूटी पर अपनी जाँच की सुई को रखा। स्कूटी नंबर से पता चला उसका पता फर्जी है। इसके बाद रेड लाइट के इलाके से मुखबिरी के आधार पर मालूम हुआ की इस ह्त्या काण्ड के आरोपी सीलपुर से आये थे।

पुलिस ने मुखबिर कीदी गई सूचना के अनुसार ब्रामपुरी पुलिया नाले के पास उसी नंबर की स्कूटी खड़ी मिल गई जिसकी पुलिस को तालाश थी। इसके बाद आस पास सर्च करने पर ह्त्या का मुख्य आरोपी फ़रदीन ओर राहत अली उर्फ लाला को पार्क मे जुआ खेलते गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने इनके पास से ह्त्या का चाकू भी कर लिया। जाँच से पता चला की ये आरोपी तीन ओर मुकद्दमों मे शामिल हैं पास एक पार्क मे जुआ खेलते ह्त्या करने वाले मुख्य आरोपी फरदीन ओर राहत अली उर्फ लाला को गिरफ्तार कर लिया।