चंदौली- जनपद में इस जगह अपने मासूम बच्चे को छोड़कर जब फांसी पर झूल गई मां,जब खेलते खेलते मां को खोजने लगा बच्चा तब हुआ खुलासा,मचा कोहराम

चंदौली- जनपद में इस जगह अपने मासूम बच्चे को छोड़कर जब फांसी पर झूल गई मां,जब खेलते खेलते मां को खोजने लगा बच्चा तब हुआ खुलासा,मचा कोहराम

संवाददाता कार्तिकेय पाण्डेय

चन्दौली- जनपद अन्तर्गत अलीनगर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर-9 मुगलचक निवासिनी खुशबू 28 वर्ष अपने घर में ही शुक्रवार को फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. उसकाढाई वर्ष का एक बच्चा भी है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल में जुट गई.
अलीनगर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर-9 मुगलचक निवासी सिपाही विनोद राय के पुत्र चंदन राय की शादी लगभग 5 वर्ष पूर्व बिहार के नवादा निवासिनी खुशबू 28 वर्ष से हुई थी. जिससे एक पुत्र रेहान ढाई वर्ष है. पति चंदन राय दिल्ली के प्राइवेट कंपनी में कार्यरत है.
12 अगस्त को घर से ड्यूटी पर गया हुआ है. शुक्रवार को घर पर चंदन राय की बूढ़ी 80 वर्षीय दादी के साथ बीमार भाई की पत्नी पुनीता थी.
इसी दौरान मौका पाकर अपने कमरे में पंखे के सहारे फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

बच्चा खेलते खेलते मां को खोजने लगा
उसके बाद भी सुगबुगाहट नहीं मिलने पर दादी आवाज लगाई, फिर भी कोई सुगबुगाहट नहीं मिलने पर खिड़की से देखा तो फांसी के फंदे पर झूली हुई थी।जिसकी सूचना परिजनों को दी.सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर मामले की छानबीन में जुट गई है.

इस संबंध में पूछे जाने पर एसओ बृजेश चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि मायके पक्ष को सूचना दे दी गई है.उनसे पूछताछ के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.