तखतपुर कॉलेज में रुके सभी 38 मजदूरों को घर भेजा गया

तखतपुर दिलीप तोलानी
तखतपुर के क्वारंटाइन सेंटर से बचे हुए 38 मजदूर क्वारन्टीनअवधि पूर्ण कर स्वस्थ और हंसते हुए अपने-अपने घरों के लिए रवाना हुए नगर पालिका स्टाफ द्वारा ताली एवं थाली बजाकर खुशी खुशी विदा किया ।
तखतपुर में मजदूरों की क्वारन्टीन केंद्र से छुट्टी होने लगी है क्वारंटाइन अवधि पूर्ण होने के बाद अब मजदूर भी खुशी-खुशी घर लौट रहे हैं।
प्रशासन को अच्छी व्यवस्था के लिए धन्यवाद देते हुए आज जे एम पी कॉलेज से 38 मजदूरों को उनके घर रवाना किया गया कोरोना वैश्विक बीमारी से जूझ रहे लोगों को मजदूरों के आने से बहुत चिंता हो रही थी।मजदूरों के आने और क्वॉरेंटाइन होने से आने वाली समस्या को लेकर तखतपुर में दो क्वॉरेंटाइन सेंटर बनाए गए थे जिसमें जेएमपी कॉलेज संस्कृतिक भवन एवं आइसोलेशन के लिए मोहन वाटिका को रखा गया था विगत दिनों कुछ मजदूरों के कोरोनावायरस पाए जाने से तखतपुर नगर रेड जोन में आ गया था। इसके बाद से लेकर अनेक बंदिशें एवं नियम कानून की बातें होने लगी थी।लोगों में इस बात की भी चिंता है कि मजदूरों का क्वॉरेंटाइन सेंटर सुरक्षित है या नहीं लेकिन प्रशासन ने पूर्ण तैयारी करते हुए उनका ख्याल रखा और क्वारंटाइन मजदूरों को निश्चित अवधि पूर्ण करने के बाद आज जे एम पी भी कॉलेज में 14 दिन रह कर 38 सभी मजदूरों को नगर पालिका स्टाफ द्वारा ताली एवं थाली बजाकर विदा किया मजदूरों का समूह कार्य प्रसन्न नजर आया और अपने अपने साधनों से तखतपुर नगर क्षेत्र के आसपास रहने वालों ने विदाई ली। क्वॉरेंटाइन क्षेत्र के लिए विशेष निगरानी करने में एसडीएम आनंदस्वरूप तिवारी तहसीलदार भूपेंद्र जोशी के मार्गदर्शन में तहसील एवं नगर पालिका स्टाफ के साथ साथ शिक्षकों ने भी महत्वपूर्ण कार्य किया ।दो-तीन दिनों में तखतपुर क्षेत्र में क्वारंटाइन सभी मजदूर भी विदा हो जाएंगे।
तखतपुर नगर में सभी क्वारन्टीन मजदूर स्वस्थ एवं अपने-अपने अपने गंतव्य को रवाना हो चुके हैं तखतपुर के लिए बहुत अच्छी खबर है