जिले में मिला पांचवा कोरोना पॉजिटिव केस, प्रशासन सतर्क

सुल्तानपुर :रविवार को जिले में पांचवा कोरोना मरीज मिलने से हड़कंप मच गया। अहमदाबाद से ट्रक के जरिए बीते 6 मई को सुल्तानपुर पहुंचे 4 व्यक्तियों इरशाद,आफताब, जाहिद अली एवं मुनव्वर को जिले के फरीदीपुर में बने क्वॉरेंटाइन सेंटर में क्वारंटाइन किया गया था। जहां पर चारों की स्क्रीनिंग कर ब्लड सैंपल लखनऊ भेजा गया था जिसकी रिपोर्ट रविवार की दोपहर को आई। जिसमें मोहम्मद इरशाद कोरोनापॉजिटिव पाया गया।

मोहम्मद इरशाद को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुड़वार में बने एल 1 हॉस्पिटल में शिफ्ट कर इलाज शुरू कर दिया गया है। इनके साथ के अन्य तीन व्यक्तियों की सैंपलिंग कराई गई थी जिनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। इरशाद सुल्तानपुर जिले के बल्दीराय तहसील क्षेत्र में ग्राम कल्याणपुर के निवासी थे जिसके 1 किलोमीटर के परिधि क्षेत्र को कंटेनमेंट क्षेत्र घोषित करते हुए सील कर दिया गया है।सुल्तानपुर के लिए बहुत ही हर्ष भरी खबर सामने आई है । सबसे राहतभरी खबर यह है कि इलाज के दौरान 3 मरीज पूरी तरह ठीक हो चुके हैं। जिला अधिकारी सी इंदुमती ने बताया कि जनपद के 3 केस नेगेटिव हो चुके हैं।

मोतिगरपुर ब्लॉक के निवासी सुभाष शर्मा को स्वस्थ होने पर पीजीआई लखनऊ से रविवार को घर लाया गया। यही नहीं खैराबाद निवासी मौलाना मकबूल अहमद की दूसरी रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है। रविवार को उन्हें भी कुड़वार के एल 1 हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया।