गंगा-जमुनी तहजीब को तोड़ने की साजिश रच रहे थे BJP नेता, हो गई FIR

सुल्तानपुर. यूपी के सुल्तानपुर जिले में नगर पालिका चेयरमैन पति एवं बीजेपी नेता व जिला पंचायत सदस्य अजय जायसवाल को एक समुदाय विशेष के विरुद्ध सोशल मीडिया पर विवादित टिप्पणी करना महंगा पड़ा है। यूथ कांग्रेस नेता तेज बहादुर पाठक की तहरीर पर कोतवाली नगर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस ने कांग्रेस नेता की तहरीर के अनुसार बताया है कि बीजेपी नेता अजय जायसवाल ने एक समुदाय विशेष के खिलाफ और धर्म ग्रंथ के विरुद्ध सोशल मीडिया पर टिप्पणी किया है। कांग्रेस नेता ने अपनी तहरीर में इस बात का भी जिक्र किया है कि पोस्ट को फालो करने वालो में वर्ग विशेष के विरुद्ध आक्रोश पैदा हो रहा है। इससे समाज में आपसी सदभाव का माहौल बिगड़ सकता है।
पुलिस की माने तो कुछ माह पूर्व भी बीजेपी के इस नेता ने आपत्तिजनक पोस्ट सोशल मीडिया पर किया था, जिसके बाद दो समुदायों के बीच आपसी सौहार्द्र बिगड़ गया था। गनीमत ये रही कि तत्कालीन एसपी हिमांशु कुमार ने तत्काल बीजेपी नेता के विरुद्ध कानूनी कार्यवाही की थी। कांग्रेस नेता ने कहा है कि बीजेपी नेता प्रतिदिन विवादित पोस्ट सोशल मीडिया पर डालते हैं। फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दिया है।