चंदौली-लाक डाउन में कुछ पल के लिए थाना बना मंदिर  दुल्हा दुल्हन ने रचाई,  इस चीज के हीरो रह चुके हैं दूल्हे राजा

चंदौली-लाक डाउन में कुछ पल के लिए थाना बना मंदिर दुल्हा दुल्हन ने रचाई, इस चीज के हीरो रह चुके हैं दूल्हे राजा

संवाददाता कार्तिकेय पांडेय

चंदौली/धीना -लॉक डाउन के दौरान आज धीना पुलिस की एक अलग व अनोखी पहल देखने को मिली, जिसके तहत आज धीना पुलिस ने लॉक डाउन के दौरान महुंजी गाँव निवासी अनिल यादव की शादी विधि-विधान से रचाई. हालांकि इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रखा गया था और यह शादी बिल्कुल सादे तरीके से करवाई गयी. शादी के उपरांत आशीर्वाद देने वालों में एएसपी चंदौली, प्रेमचंद, सीओ जगत राम कन्नौजिया व एसडीएम प्रदीप कुमार, धीना थानाध्यक्ष राजेश कुमार सहित कई पुलिसकर्मी शामिल रहे. धीना पुलिस के इस कार्य की क्षेत्र में काफी चर्चा हो रही है.

महुंजी गाँव निवासी अनिल यादव की शादी 20 अप्रैल को तय थी
प्राप्त जानकारी के अनुसार, क्षेत्र के महुंजी गाँव निवासी कुंवर यादव के पुत्र अनिल यादव की शादी, गाजीपुर के कानुपुर गाँव निवासी नागेन्द्र यादव की पुत्री ज्योति यादव के साथ 20 अप्रैल को होनी तय थी. परन्तु लॉक डाउन हो जाने के कारण शादी हो पाना संभव नहीं लग रहा था, जिस पर अनिल यादव ने स्वयं थाना पर जाकर शादी करने की अर्जी दी जिस पर प्रशासन ने थाने परिसर में स्थित शिव मंदिर में शादी कराने की योजना बनाई और तय तिथि 20 अप्रैल को ही वैदिक मंत्रोचार के साथ मंदिर परिसर में विधि-विधान के साथ सादे तरीके से शादी संपन्न करा दी. सादे तरीके से शादी होने पर एसडीएम प्रदीप कुमार ने कहा कि इससे फिजूलखर्ची में कमी आती है.

नाव हादसे में हीरो रह चुके हैं अनिल यादव
यहाँ पर आप सभी को बताते चलें कि धीना पुलिस ने जिस अनिल यादव की शादी आज संपन्न करायी है वह अनिल 29 फ़रवरी को महुंजी में हुए नाव हादसे में कई लोगों की जान बचाई थी और वास्तविक जीवन में एक हीरो की तरह काम किया था.