पीलीभीत में हाई कोर्ट में नौकरी लगवाने के नाम पर दो लोगों से लाखों रुपए की हुई ठगी, मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी सहित आला अधिकारियों से की गई शिकायत।

पीलीभीत में हाई कोर्ट में नौकरी लगवाने के नाम पर दो लोगों से लाखों रुपए की हुई ठगी, मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी सहित आला अधिकारियों से की गई शिकायत।

राजेश गुप्ता संवाददाता पीलीभीत।

पीलीभीत जनपद में दो लोगों से पीलीभीत के एक छुटपुट नेता के द्वारा हाईकोर्ट में नौकरी लगवाने के नाम पर 143000 की ठगी किए जाने का मामला प्रकाश में आया है वही ठगी का शिकार हुए दोनों पीड़ित युवकों ने यूपी के मुखिया योगी आदित्यनाथ के अलावा आयुक्त बरेली मंडल बरेली,जिलाधिकारी पीलीभीत और पुलिस अधीक्षक पीलीभीत से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है।मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी को दिए गए शिकायत पत्र में बताया गया है दीपक रस्तोगी पुत्र महेश चंद्र रस्तोगी निवासी बेनी चौधरी पीलीभीत और दौलत राम पुत्र नेतराम निवासी ग्राम तुर्कपुर बढ़वार थाना न्यूरिया जनपद पीलीभीत के निवासी हैं।शिकायत पत्र में आगे बताया गया है मोहम्मद हसनैन उर्फ राजा अंसारी पुत्र शफी उर रहमान निवासी मोहम्मद फारूक थाना कोतवाली पीलीभीत, मोहम्मद हसनैन उर्फ राजा अंसारी ने घर के बाहर बुलाकर व इसके बाद जानकारी दी कि हाईकोर्ट में नौकरी निकली है।मैं नौकरी लगवा दूंगा मेरी जान पहचान सचिवालय में है,उनके द्वारा मैं तुम्हारा काम करवा दूंगा।हाई कोर्ट में ₹700000 मांगे गए हैं। दोनों उसकी बातों के झांसे में आ गए।दीपक रस्तोगी एवं दौलत राम से 143000 लिए गए।जिसमें दीपक रस्तोगी ने 35000 रुपए खाते में डाले तथा 33000 नगद दे दिए एवं दौलत राम ने₹50000 फोन पे पर दिए तथा ₹25000 नगद दिए। काम ना होने पर उसके घर जाकर धनराशि बार-बार मांगी गई।तब जाकर दौलत राम को ₹30000 दिए तथा दीपक रस्तोगी को टुकड़ों में ₹20000 दिए बाकी शेष धनराशि मिलाकर 93 हजार रुपए है।शेष धनराशि मांगने पर उसके द्वारा मना कर दिया गया एवं गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी दी गई है। शिकायतकर्ताओं ने माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महाराज जी के सख्त निर्देशों का हवाला देते हुए कहा है फर्जी नौकरी लगवाने वालों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई करने की मांग की है।शिकायत पत्र में आग्रह किया गया है शेष धनराशि को दिलवाने एवं उपरोक्त मोहम्मद हसनैन उर्फ राजा अंसारी पर कठोर कार्रवाई करने की मांग की गई है।