मुकेश मधुर ने गीतकार समीर को भेंट की पेंटिंग 

मुकेश मधुर ने गीतकार समीर को भेंट की पेंटिंग

जिले के अंतर्राष्ट्रीय बांसुरी वादक और मशहूर चित्रकार मुकेश प्रजापति"मधुर" ने फिल्म जगत के गीतकार समीर"अंजान" जी को पेंटिंग भेंट की। वर्तमान समय में फिल्म जगत में एक विशेष पहचान रखने वाली मखमली आवाज़ की धनी पार्श्व गायिका " निकिता राय " सूत्रधार बनीं। जिनके माध्यम से फिल्म जगत में मैंने क़दम रखा।
समीर अंजान , रंगों के ताने बाने में और कैनवास के धरातल पर ख़ुद की पेंटिंग देखकर मंत्रमुग्ध हो गये और पेंटिंग की भूरि भूरि प्रशंसा करते हुए उन्होने कहा ये पेंटिंग इस बात की गवाही है कि आप एक मेहनती और सच्चे कलाकार हो। आप इस कला जगत की धरोहर हो। मुकेश मधुर का फिल्म इंडस्ट्री की तरफ झुकाव ये बताता है कि साहित्य कला और बांसुरी से मुकेश मधुर कुछ बड़ा करने वाले हैं। मुकेश मधुर ने , बाजीराव मस्तानी, पद्मावत, ग़जारिश, आदि सफल फिल्मों में गीत लिखने वाले गीतकार A.M.Turaz जी से मुलाक़ात की। रफ़ीक राजा , पंछी सर , निर्देशको और म्यूजिक डायरेक्टर से भी मुलाक़ात की। मुकेश मधुर ने बतायाकि मैं पेंटिंग की दुनिया में एक अलग तरह का क्रिएशन करने की यात्रा में हूं। जो कि ऐतिहासिक होगा।
मुकेश मधुर को बंगाल में चित्रकारी के लिए प्रगति कला रत्न अवार्ड मिल चुका है। बांसुरी के क्षेत्र में भारत से लेकर विदेशों तक सम्मानित हो चुके हैं।