पंचायत भवन सरकारी कार्यालय या राजनीति का अखाड़ा ? कौन देगा इसका जवाब,अधिकारियों ने साध रखी हैं चुप्पी 

शहाबगंज।भाजपा मण्डल इकाई शहाबगंज द्वारा कस्बा स्थित पंचायत भवन में मंगलवार को सदस्यता अभियान को लेकर बैठक की गयी। मण्डल अध्यक्ष रिंकू विश्वकर्मा ने अतिथियों को अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया।

बैठक के मुख्य अतिथि भाजपा जिला महामंत्री उमाशंकर सिंह ने कहां कि कार्यकर्ता ही पार्टी के रीढ़ है।इस लिए संगठन के मजबूती के लिए कार्यकर्ताओं का होना जरूरी है।एक सितम्बर सदस्यता अभियान का कार्यक्रम चलाया जा रहा है। जिसमें अधिक से अधिक सदस्यों को जोड़ने का कार्य किया जाय। सभी बुथ अध्यक्षों को लक्ष्य निर्धारित कर जिम्मेदारी सौंपी गई। बैठक में प्रकाश मौर्य, मिथिलेश उपाध्याय, श्याम नारायण चौहान,राम भरत सिंह, शारदा मौर्य,सनी दयाल, शिवनारायण चौबे सहित पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन अरविन्द द्विवेदी ने किया।

*डीपीआरओ,बीडीओ सहित अधिकारियों ने भी किया नजरअंदाज*
जहां एक तरफ पंचायत भवनों में सचिव,पंचायत सहायक इत्यादि को बैठने व कार्य करने की अनुमति है।लेकिन इसके बावजूद अब पंचायत भवन राजनीति का अखाड़ा बनते जा रहे हैं।और राजनीतिक पार्टियों द्वारा बैठक इत्यादि की जाने लगी है।लेकिन इसके बावजूद इस पर डीपीआरओ व बीडीओ सहित अन्य अधिकारियों का भी ध्यान नहीं है।लेकिन यह भी माना रहा है कि मामला सत्तादल से जुड़े नेताओं का है इससे कोई भी अधिकारी इन पर कार्यवाही करने से कतरा रहे हैं।