हरदोई में नहर किनारे झाड़ियों में पड़े मिले अवशेष, गौवंशों के होने की आशंका, ग्रामीणों में आक्रोश, सीओ बोले- पीएम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति हो सकेगी स्पष्ट

हरदोई। बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र में सावन के महीने में गौवंश के शव मिलने से हड़कंप मच गया। कुछ ही देर में आसपास के ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई और उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने जांच पड़ताल की है। सीओ हरपालपुर और एएसपी पश्चिमी भी जांच करने मौके पर पहुंचे। इसके बाद जांच के लिए डॉक्टरों की टीम ने सैंपल लिए है। पुलिस और डॉक्टरों की टीम ने अवशेष को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र के सहिजना पुल के पास नहर किनारे झाड़ियों में गौवंश के शव मिले है। जिसकी सूचना लगते ही आसपास के ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। लोगों का कहना है कि सावन के महीने में किसी ने गौवंश को काटा है और उसके अवशेष को चिढ़ाने के लिए नहर किनारे झाड़ियों में डाल दिया। जिससे हमारी आस्था को चोट पहुंची है। ऐसे अराजकतत्वों को चिन्हित करके कठोर कार्रवाई की जाए। इस घटना में जो भी दोषी हो वो बिल्कुल ही बख्शा न जाए। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस और फॉरेंसिक टीम जांच में जुटी है। मौके पर सीओ के बाद एएसपी पश्चिमी जांच के लिए पहुंचे। उन्होंने सूचना देने वाले ग्रामीणों समेत अन्य लोगों से पूछताक्ष की है। इसके बाद डॉक्टरों की टीम ने मौके पर पहुंचकर सैंपल संकलित किए है। इस तरह की घटना से आसपास के ग्रामीणों में आक्रोश है।

सीओ हरपालपुर रवि प्रकाश सिंह ने बताया कि सहिजना गांव के लोगों ने अवशेष पड़े होने की सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की है। डॉक्टरों की टीम मौके पर पहुंची है पोस्टमार्टम के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।