जमीनी विवाद में पुलिस ने युवक की कर दी बेरहमी से पिटाई,विडियो हुआ वायरल,हो रही किरकिरी

चंदौली धानापुर थाना क्षेत्र के भदाहूं चौकी में पुलिस के इस अमानवीय कृत का कारनामा सामने आया है। जहां रक्षक ही भक्षक बन जाए तो जनता अपना गुहार किससे लगाए। ऐसा ही मामला यहां सामने आ रहा है। पुलिस वालों द्वारा एक युवक की बेरहमी से पिटाई की गयी है। इस दौरान वह अपने बचाव के लिए चिल्लाता रहा, लेकिन पुलिस को उस पर रहम नहीं आया। ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा तो एसपी आदित्य लांगहे ने मामले में जांच के आदेश दिए हैं।

बताते चलें कि मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है। वायरल वीडियो में पुलिसकर्मी द्वारा युवक को बुरी तरह लात-घूसों व डंडों से पीटकर घायल किया गया है, जिसमें युवक के कमर, पेट, पीठ सहित जाँघ में भी गंभीर चोट के निशान दिखाई दे रहें हैं।

पीड़ित बालमोहन चौहान ने बताया कि भदाहूं चौकी प्रभारी अजय यादव सिविल ड्रेस में मेरे घर रात्रि 11 बजे आये और दरवाजा खुलवाते ही गालियां देते हुए भदाहूं चौकी पर ले गए। जहाँ उपस्थित अन्य पुलिसकर्मियों के साथ मिलकर मुझे जमकर मारा-पीटा गया, जिससे गंभीर चोटें आयीं हैं।

पीड़ित बालमोहन कि पत्नी ने बताया कि घर पर मेरे देवर से हिस्सेदारी का आपसी विवाद को लेकर दिन में ही झगड़ा हुआ था, जिसका लिखित तहरीर देकर भदाहूं चौकी प्रभारी से न्याय कि गुहार लगाई गयी थी। दिन भर किसी का कोई पता नहीं चला और रात में 11 बजे सिविल ड्रेस में पुलिस घर आयी और मेरे पति को गाली देते हुए भदाहूं पुलिस चौकी पर ले गयी और बेरहमी से पिटाई की गयी, जिसमें मेरे पति बालमोहन को गंभीर चोटें आयीं हैं।

जानकारी मिलते ही धानापुर थाना प्रभारी प्रशांत सिंह ने रात्रि 12 बजे भदाहूं चौकी पर पहुंचे और पुलिस की पिटाई से घायल व्यक्ति का इलाज तो कराया गया, लेकिन पीड़ित के मोबाइल से मारपीट का वीडियो जबरिया डिलीट करा दिया गया, जिससे चंदौली पुलिस की किरकिरी हो रही है।

इस संबंध में एसपी नेबताया गया कि भदाहूं चौकी पर एक पिटाई का मामला प्रकाश में आया था, जिस पर सीओ सकलडीहा को जांच करने को दिया है। जांच आने के उपरांत दोषियों पर कार्यवाही की जाएगी।