कानपुर-प्रेमी-प्रेमिका का मर्डर युवक को पेड़ पर लटकाया....

कानपुर-प्रेमी-प्रेमिका का मर्डर युवक को पेड़ पर लटकाया....

कानपुर के बिधनू में प्रेमी-प्रेमिका का मर्डर किया गया है। युवक का शव गांव के बाहर जंगल में पेड़ से लटका मिला। महिला की डेड बॉडी 50 मीटर दूर जमीन पर पड़ी थी। महिला के चेहरे को कूंचा गया था। चेहरे से सीने तक महिला की डेड बॉडी से उसकी पहचान नहीं हो पा रही थी। महिला के शव को कुत्ते नोच डाले थे।
खड़ेसर चौकी क्षेत्र के कड़री धराहरा चंपतपुर के जंगल में उसी गांव के सोनू (30) और सीमा (33) के शव मिले हैं। पुलिस और फोरेंसिक टीम के मुताबिक, शव दो-तीन दिन पुराना है। लड़के के घर वालों ने हत्या के आरोप लगाए हैं। शव मिलने की सूचना पर गांव वालों की भीड़ लग गई। पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची।
शव मिलने की सूचना पर गांव वालों की भीड़ लग गई। पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची।
दोनों परिवार ने माना कि प्रेम-संबंध थे। मामले की जानकारी मिलते ही सोनू के भाई नाहर सिंह समेत परिवार के अन्य लोग मौके पर पहुंचे। सीमा के घर वाले भी मौके पर पहुंचे। दोनों के परिजनों ने सोनू और सीमा के बीच प्रेम संबंध की बात स्वीकार की है। मामले की जानकारी मिलते ही बिधनू थाने की पुलिस, एसीपी बिधनू रंजीत कुमार और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। टीम ने मौके से सबूत जुटाए।
पुलिस पूछताछ के दौरान परिवार के लोगों ने बताया- सीमा पति को छोड़कर मायके में ही तीन बच्चों के साथ रहती थी। गांव में रहने के दौरान उसकी नजदीकी सोनू से बढ़ गई थी। यह बात दोनों के परिजनों के साथ ही पूरे गांव को पता थी। सोनू के परिजनों ने कई बार सीमा के परिजनों से इस बात को लेकर उलाहना भी दी थी कि अपनी बेटी को ससुराल क्यों नहीं भेजते हैं। सोनू के परिवार वालों ने हत्या कर शव लटकाने के आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि सोनू की हत्या का सुसाइड का रूप दिया गया। सीमा को मार कर जमीन पर फेंक दिया गया, जिससे लगे कि सोनू ने पहले सीमा का मर्डर किया, फिर खुद फांसी लगा ली। दबी जुबां महिला के घर वालों पर हत्या का शक जताया है। वहीं, महिला के पति पर भी पुलिस को शक है। फिलहाल पुलिस हत्या और सुसाइड के एंगल पर जांच कर रही है।