Kanpur-संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, पुलिस जांच मे जुटी

संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, पुलिस जांच मे जुटी

:-घर के अंदर पड़ा मिला शव मौके पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम....


भीतरगांव। साढ़ थाना क्षेत्र मे संदिग्ध परिस्थितियों में घर के अंदर एक युवक का शव पड़ा मिला है। परिजनों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची है। फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल से सबूत जुटाए है। जिसके बाद युवक के शव को पोस्ट मॉर्टम के लिए भेज दिया है। घर के अंदर युवक का शव मिलने के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
साढ़ थाना क्षेत्र के चिरला गांव निवासी स्वतन्त्र सिंह उर्फ राजा सिंह (25) मजदूरी करता था। देर रात घर के अंदर आंगन में उसका शव संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा मिला है। परिजनों ने युवक का शव पड़ा देखा तो फोन कर घटना की सूचना साढ़ पुलिस को दी। पुलिस की जांच में सामने आया की युवक के खिलाफ साढ़ थाने में दो चोरी और एक मारपीट का मुकदमा दर्ज था। पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल करने के साथ युवक के शव को पोस्ट मॉर्टम के लिए भेजा है। साढ़ थाना प्रभारी ने बताया कि युवक के शव को पोस्ट मॉर्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। घटना की जांच पड़ताल की जा रही हैं। घटना की सूचना मिलते मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल पर जांच पड़ताल की है। यहां पर फोरेंसिक टीम को युवक के चेहरे और नाक में चोंट के निशान मिले है। और युवक के शव के पास से फोरेंसिक टीम को कुछ नही मिला है। टीम ने अपनी जांच रिपोर्ट पुलिस को सौंपी है।
इधर साढ़ थाना ने बताया कि परिजनों द्वारा सूचना दी गयी की मेरे पुत्र स्वतंत्र प्रताप सिंह उर्फ राजा द्वारा फांसी लगा कर आत्म हत्या कर ली है। सूचना पर पुलिस फ़ोर्स मौके पर पहुँच कर फोरेंशिक टीम बुला कर जांच करते हुए शव का पंचनामा भर के पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आने पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।