चकिया नगर निवासी युवक की लेफ्ट कर्मनाशा नहर में उतराई मिली लाश, दोस्तों के साथ नहाने गया था युवक

शहाबगंज- थाना के पालपुर गांव के पास लेफ्ट कर्मनाशा नहर में युवक की लाश उतराई मिली। इससे सनसनी फैल गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकलवाकर कब्जे में ले लिया। मृतक की शिनाख्त चकिया वार्ड चार निवासी यश सोनी (35 वर्ष) के रुप में हुई। युवक दोस्तों के साथ बुधवार को लतीफशाह नहाने गया था। दूसरे दिन नहर में उसकी लाश मिलने से परिजनों में कोहराम मच गया।

परिजनों ने बताया कि यश बुधवार को अपने दोस्तों के साथ नहाने के लिए तलीफशाह बीयर गया था। हालांकि रात तक वापस नहीं आया। घरवालों को चिंता हुई तो उसकी खोजबीन शुरु कर दी, लेकिन रात में उसका कहीं अता-पता नहीं चला। गुरुवार की सुबह लेफ्ट कर्मनाशा नहर में पालपुर गांव के पास उसका शव उतराया मिला। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को बाहर निकलवाकर शिनाख्त कराई।

घटना की सूचना के बाद परिजन भी मौके पर पहुंच गए। घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। कोई हत्या कर शव नहर में फेंके जाने की बात कह रहा। वहीं तलीफशाह में नहाते समय युवक के डूबकर मौत की आशंका भी जताई जा रही है, लेकिन घटना के बाद दोस्त वहां से भाग गए और घरवालों को इसकी सूचना नहीं दी। पुलिस घटना की छानबीन कर रही है।