हरदोई में पेट्रोल पंप पर हवा भर रहे कमर्चारी को बस ने रौंदा, फिर दुकानों में जा घुसी, युवक की हालत गंभीर, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

हरदोई। शहर में एक बस बिना चालक के ही चल पड़ी और उसने पेट्रोल पम्प पर कार्यरत कर्मचारी को रौंद दिया। पेट्रोल पम्प पर हवा भरने का काम करने वाले कर्मचारी के द्वारा बाइक में हवा भरी जा रही थी। इसी बीच पास में खड़ी निजी बस अचानक चल पड़ी और पेट्रोल पंप कर्मचारी को रौंदते हुए दुकानों में जा घुसी। आसपास मौजूद लोगों ने वहां से भाग कर अपनी जान बचाई है। गंभीर हालत में घायल पेट्रोल पंप कर्मी को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। ये पूरी घटना पेट्रोल पम्प पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसका लाइव वीडियो अब वायरल हो रहा है।

हरदोई के कोतवाली शहर के नुमाइश चौराहे स्थित टंडन पेट्रोल पंप पर तेजपाल यादव पुत्र मुन्नीलाल निवासी ढ़कोली थाना माधौगंज गाड़ियों में हवा भरने का काम करता था। आज सुबह करीब 10 बजे वह बाइक में हवा भर रहा था, तभी पेट्रोल पंप पर ही खड़ी बस बिना ड्राइवर के चल पड़ी और हवा भर रहे कर्मचारी को रौंद दिया, इस बीच पेट्रोल पंप कर्मी उसके नीचे फंस गया और बस के साथ ही कुछ दूर तक घिसटता रहा। इस बीच वहां मौजूद कर्मचारियों में भगदड़ मच गई और उन्होंने वहां से भाग कर अपनी जान बचाई। चलते-चलते बस सड़क पर पहुंच कर दुकानों में घुस गई। आनन-फानन में घायल तेजपाल को उठाकर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। जहाँ पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

एएसपी पूर्वी नृपेंद्र कुमार ने बताया कि घटना को लेकर मामला दर्ज किया जा रहा है।