चंदौली जिले के सैयदराजा चेयरमैन रीता मद्धेशिया का हुआ आकस्मिक निधन, दौड़ी शोक की लहर

चंदौली- जिले के सैयदराजा नगर पंचायत अध्यक्ष रीता मद्धेशिया का अचानक तबीयत खराब होने के कारण वाराणसी के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई । सूचना मिलते ही क्षेत्र में मातम छा गया।

बता दें कि सैयदराजा नगर पंचायत के अध्यक्ष रीता मद्धेशिया पत्नी विशाल मद्धेशिया उर्फ टुन्नू की अचानक 3 दिन पहले तबीयत खराब हुई थी, जिन्हें इलाज के लिए वाराणसी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सेहत में सुधार होने के बाद उन्हें घर वापस लाया गया था, लेकिन आज अचानक उनकी तबीयत फिर खराब हुई तो उन्हें फिर अस्पताल लाया गया। जहां वाराणसी के सनराइज हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था। वहीं पर इलाज के दौरान आज उन्होंने आखिरी सांस ली। रीता मद्धेशिया की अचानक हुई मौत से परिजनों पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा और लोगों में दुख का माहौल देखा गया है ।

इस संबंध में परिजनों ने बताया कि दो-तीन दिन पहले उनकी गर्मी के वजह से तबीयत खराब हो गई थी। जिसका इलाज किया गया था। तबीयत में सुधार होने के कारण वह घर आई थीं । आज एकबार फिर अचानक उनकी तबीयत ज्यादा खराब हो गई तो आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया और वहां मौत हो गई।आपको बता दे कि अभी पिछले साल हुए नगर पंचायत चुनाव में रीत मद्धेशिया को भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के रूप में नगर पंचायत अध्यक्ष चुना गया था।