मरवाही NSUI कार्यकर्ताओं ने नीट,यूजीसी नेट की परीक्षाओं के विरोध में SDM को सौपा ज्ञापन

जिला :- गौरेला पेंड्रा मरवाही

आपको बता दें कि वर्तमान में लगातार महत्वपूर्ण परीक्षाओं के पेपर लीक की बात सामने आ रही है जिन परीक्षाओं से प्रत्यक्ष रूप से लाखों युवाओं को लाभ मिलता है जिनमे उत्तीर्ण होने के लिए छात्र ट्यूशन लेते है,अधिक से अधिक मेहनत करते है और जब परीक्षा की घड़ी आती है तब अंतिम समय में पेपर लीक हो जाने पर लाखों छात्रों के भविष्य पर पानी फेर दिया जाता है।

जिसके विरोध में भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन पूरे देश में लगातार प्रदर्शन कर रही है बड़े बड़े आंदोलन किए जा रहे है की जो भी पेपर लीक कराने के पीछे कारण है उन्हे कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जानी चाहिए,और ऐसी कानून व्यवस्था बनाई जानी चाहिए की भविष्य में इस प्रकार की घटनाएं न हो।

NSUI छत्तीसगढ़ प्रदेश उपाध्यक्ष शुभम पेंद्रो ने एसडीएम से निवेदन किया की हमारे क्षेत्रीय विद्यालय या महाविद्यालयों में इस प्रकार की घटनाएं भविष्य में ना हो इसके लिए सतर्क रहने और कड़ाई करने के लिए कहा।

इस दौरान सांसद प्रतिनिधि राकेश मसीह जी, NSUI विधानसभा अध्यक्ष आशीष श्रीवास,मरवाही ब्लॉक अध्यक्ष विरेन्द्र केवट,जिला महामंत्री अरुण चौधरी,विधानसभा महासचिव भुपेश श्रीवास,महाविद्यालय प्रभारी नवीन पुरी उपस्थित थे ।