हरदोई में रजबहा में डूबने से 4 वर्षीय मासूम की हुई मौत, खेलते खेलते किनारे पहुंच गया था, पैर फिसलने से गहरे पानी में डूबा

हरदोई में एक 4 वर्षीय बालक की रजबहे में डूबने से मौत हो गई। बताया गया बच्चा रजबहे के पास स्थित मंदिर परिसर में खेल रहा था, इसी दौरान वो रजबहे के पास पहुंच गया, जहां पैर फिसलने से वो रजबहे में डूब गया, जब तक उसको निकाल कर अस्पताल ले जाया गया तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

घटना बिलग्राम थाना क्षेत्र के जरौली शेरपुर गांव में हुई है। घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार जरौली शेरपुर गांव के निवासी सुभाष का 4 वर्षीय बालक सत्यम घर के पास में बने मंदिर के परिसर में खेल रहा था। इसी बीच वो खेलते-खेलते पड़ोस से ही निकले रजबहे के पास पहुंच गया। जिसके बाद उसका अचानक पैर फिसल गया और बच्चा रजबहा में जा गिरा। जब तक आसपास के लोग वहां पहुंचे तब तक बच्चा डूब चुका था। आनन फानन में कुछ लोग रजबहा में कूदे और बच्चे को बाहर निकाला और फौरन ही उसे नजदीकी सीएचसी ले आए। जहां पर चिकित्सकों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। सत्यम के पिता सुभाष ने बताया कि ये मेरी अकेली संतान थी, जिसकी रजबहे में डूब कर मौत हो गई है। घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश में जुटी हैं।