हरदोई में कोर्ट सुरक्षा में तैनात कांस्टेबल ने पुलिस कार्यालय में काटा हंगामा, शराब के नशे में बोला- मेरा लेक्चरर पद पर हुआ चयन, तीन दिन से इस्तीफा लेकर घूम रहा लेकिन नहीं हो रहा स्वीकार, 10 हजार

हरदोई। कोर्ट सुरक्षा में तैनात कांस्टेबल ने शराब के नशे में पुलिस कार्यालय में हंगामा खड़ा कर दिया। उसका कहना था कि मेरा लेक्चरर के पद पर चयन हुआ है, वह इस्तीफा लेकर तीन दिन से घूम रहा है लेकिन कोई अधिकारी साइन करने को तैयार नहीं है। सब पैसे मांग रहे है। बड़े बाबू ने उसकी मदद की है बाकी सभी उसको टहला रहे हैं।

जानकारी के अनुसार 2019 बैच के कांस्टेबल छवि कुमार की न्यायालय सुरक्षा में ड्यूटी है। उसका कहना है कि मेरा लेक्चरर के पद पर चयन हुआ है। वह तीन दिन से इस्तीफा लेकर घूम रहा है लेकिन कोई भी अधिकारी साइन करने को तैयार नहीं है। बड़े बाबू ने उसकी मदद की है। उन्होंने कहा कि सीओ साहब को जांच कर लेने दीजिए फिर साहब से मैं घर पर साइन करा लूंगा। जबकि प्रधान लिपिक कार्यालय के सामने वह हंगामा करने लगा। वह किसी कमल का नाम ले रहा था और कह रहा था कि उसने कहा है कि 10 हज़ार रूपये दे एक घंटे में करा दूंगा। उसका कहना था कि मैंने सीओ, विधायक,एमएलसी, मंत्री सबसे फोन कराया लेकिन अभी तक मेरा इस्तीफा स्वीकार नहीं किया गया है। उसका 48 हजार ग्रेड पे पर लेक्चरर के पद पर चयन हुआ है। मेरे साथ के सीएम ऑफिस में ओएसडी, पीएस,आईपीएस है क्या उनसे फोन कराए। कोई संभाल सके तो संभाल ले। मैं देखता हूं एसपी में कितनी ताकत हैं। रविवार के दिन शराब के नशे में कांस्टेबल का ड्रामा देखकर लोगों का जमावड़ा लग गया।

एएसपी पूर्वी नृपेंद्र कुमार ने बताया कि यह 19 बैच के कांस्टेबल छवि कुमार है, जो न्यायालय सुरक्षा में तैनात है। उसका कहना है कि मेरा प्रवक्ता के पद पर चयन हुआ है। 14 जून को एप्लीकेशन दी है सीओ सिटी उसमे जांच कर रहे है। आज जो शराब के नशे में पुलिस कार्यालय में हंगामा किया है, उस में पुलिस द्वारा मेडिकल कराया जा रहा है और आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही हैं।