हरदोई में नहीं थम रही चोरी की घटनाएं, रेलवे के सेवानिवृत्त ट्रॉली मैन के घर को चोरों ने बनाया निशाना, 3 लाख 50 हजार की नकदी समेत 20लाख की ज्वैलरी की पार

हरदोई। कछौना क्षेत्र में रेलवे विभाग के सेवानिवृत ट्रॉली मैन के घर देर रात चोरों ने दरवाजे का ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। जिसमें 20 लाख की कीमती ज्वैलरी व तीन लाख 50 हजार की नकदी चोरी कर ले गए। परिजनों ने पूरे मामले की सूचना कोतवाली कछौना को दी है।

जानकारी के अनुसार कछौना कोतवाली क्षेत्र के रामनगर में रेलवे से सेवानिवृत कर्मचारी ट्रॉली मैन श्रीकृष्ण निवास करते हैं। श्रीकृष्ण के दो पुत्र हैं, एक लड़का फौज में है, उसका इलाज दिल्ली में चल रहा है। दूसरा लड़का एक प्राइवेट ईंट भट्ठे पर मुनीम है। पति-पत्नी जय गुरुदेव के सत्संग समारोह में गए हुए थे। शुक्रवार की रात चोरों ने घर के दरवाजे को तोड़कर घर में रखे कीमती जेवर सुतिया चांदी दो,करधनी चांदी तीन,कंगन सोने के छः,पाजेब चार चांदी की,कमर बिछुआ चांदी के तीन,एक जोड़ी पायल,तीन सोने के हार,सात अंगूठी सोने की, मांग बिंदी दो आदि को चोरी कर फरार हो गए,जिनकी कीमत 20 लाख रुपए व नकदी तीन लाख 50 हजार रुपए उठा ले गए। मोहल्ले वासियों से परिजनों को जानकारी हुई। इस घटना से परिजन काफी दुखी हैं। सूचना मिलने पर कछौना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। पुलिस प्रशासन द्वारा चोरी की घटनाओं पर प्रभावी कार्यवाही न करने के कारण चोरों के हौसले बुलंद हैं। जिससे वह क्षेत्र में लगातार चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।