हरदोई में देर रात चोरों ने एक घर को बनाया निशाना, 98 हजार नगदी समेत लाखों के जेवरात किए पार, पुलिस की कार्यशैली पर उठे सवाल

हरदोई। मंझिला थाना क्षेत्र में चोरों ने एक घर को निशाना बनाया है। जहां से चोरों ने 98 हजार नगदी समेत लाखों के जेवरात पार किए है। इस घटना से परिवार और गांव में हड़कंप मचा हुआ है। लोगों में पुलिस की कार्यशैली को लेकर आक्रोश व्याप्त है। पीड़ित ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी है।

जानकारी के अनुसार मंझिला थाना क्षेत्र के अयारी निवासी साधु खाना खाने के बाद अपने घर में सो गया। जब सुबह उसने उठकर देखा तो कमरे का सारा सामान बिखरा हुआ पड़ा था। पीड़ित के दो पुत्र इम्तियाज और अशफाक अलग-अलग कमरों में रहते है। उन दोनों कमरों में भी चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। जिसमें एक सोने का हार,दो सोने का टीका,चार जोड़ी पायल,एक चांदी की गुलशन पट्टी,दो जोड़ी झाले सोने के,एक करधनी चांदी,दो पैंडिल सोने के,दो अंगूठी सोने की,98 हजार रूपये नगद और एक मोबाइल को चोरी कर चोर फरार हो गए। सुबह जब पीड़ित ने यह घटना देखी तो वह दंग रह गया। इस घटना से पूरे गांव में हड़कंप मचा हुआ है। साथ ही मंझिला पुलिस की कार्यशैली पर सवाल भी उठ रहे है। पीड़ित ने पुलिस को घटना की सूचना दी है,इसके बाद से पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई हैं।