हरदोई पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, एक अंतर्जनपदीय डोडा तस्कर के बाएं पैर में लगी गोली, दूसरे को पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा, दो पुलिसकर्मी भी हुए घायल

हरदोई। बिलग्राम पुलिस और शातिर बदमाशों के बीच देर रात मुठभेड़ हुई है। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में एक अंतर्जनपदीय बदमाश को बाएं पैर में गोली मारकर गिरफ्तार किया है। दूसरे बदमाश को पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा है। बड़ी मात्रा में डोडा पोस्ता छिलका,दो तमंचे और एक बाइक को बरामद किया है।

बताया गया कि बिलग्राम पुलिस, स्वाट,सर्विलांस और एसओजी टीम देर रात हरदोई-कन्नौज मार्ग परसोला बॉर्डर पर वाहन चेकिंग अभियान चला रही थी। तभी कन्नौज की तरफ से आ रहे दो संदिग्ध बाइक सवारों को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया। इस पर बाइक सवार बैरियर चेकिंग तोड़कर फायरिंग करते हुए छिबरामऊ की तरफ भागने लगे। पुलिस टीम ने छिबरामऊ में तैनात पुलिस कर्मियों से संपर्क करते हुए अपराधियों का पीछा किया। इस पर बदमाश हरदोई-कन्नौज मार्ग पर बाइक को मोड़कर छिबरामऊ की तरफ भागने लगे। तभी बदमाशों की बाइक अनियंत्रित होकर निर्माणाधीन मकान के पास गिर गई। बदमाशों ने खुद को घिरा देखकर पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस टीम ने संभल जिले के निवासी सुरेंद्र को बाएं पैर में गोली मारकर गिरफ्तार किया है। दूसरे अपराधी बिजनौर निवासी नरेश उर्फ आज़ाद को घेराबंदी कर पकड़ने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने बदमाशों के पास से 9 किग्रा. डोडा पोस्ता छिलका, घटना में प्रयुक्त बाइक और दो तमंचे मय तीन जिंदा व दो खोखा कारतूस बरामद किए है। इस मुठभेड़ में दो पुलिसकर्मी उपनिरीक्षक निशेंदु व नितिन भी घायल हुए है। शातिर बदमाशों ने पूछताक्ष में बताया कि वह डोडा को आसपास के जनपदों में सप्लाई करते है। जिससे होने वाली आमदनी से परिवार का पालन पोषण करते है। एएसपी पूर्वी नृपेंद्र कुमार ने बताया कि दो अंतर्जनपदीय बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। जवाबी कार्रवाई में एक के बाएं पैर में गोली लगी है, जबकि दूसरे को घेराबंदी कर पकड़ा है। जिनको मजिस्ट्रेट के समक्ष प्रस्तुत किया जा रहा हैं।