कोतवाली से चंद कदम की दूरी पर शराबियों के बीच मारपीट का वीडियो वायरल, कहासुनी के बाद दो पक्षों में हुई मारपीट, पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई

हरदोई। शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र के बस स्टैंड हाईवे स्थित शराब ठेके पर शराबियों में जमकर मारपीट हुई। मौके पर भारी भीड़ एकत्रित हो गई। काफी देर तक दोनों पक्षों के युवकों के बीच मारपीट और हंगामा होता रहा लेकिन बस स्टैंड पर तैनात पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बस स्टैंड पर तैनात पुलिस की काफी किरकिरी हो रही है।

बताते चलें कि शाहाबाद कोतवाली से चंद कदम की दूरी और बस स्टैंड मौलागंज पर शाहजहांपुर हरदोई हाईवे पर अंग्रेजी और देशी शराब की दुकाने है। प्रतिदिन यहां पर बड़ी संख्या में मदिरा प्रेमी पहुंचते है और यहीं पर शराब का सेवन करने के बाद मारपीट की घटनाएं अक्सर होती रहती है। गुरुवार को रात्रि तकरीबन 8:30 बजे शराब पीने के बाद दो पक्षों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद बात मारपीट तक आ गई। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट होने लगी। हंगामा होते देख मौके पर भीड़ एकत्रित हो गई लेकिन मात्र चंद कदम की दूरी पर बस स्टैंड पर तैनात पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। काफी देर तक हंगामा और मारपीट होती रही। मारपीट की घटना का वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद शाहाबाद कोतवाली पुलिस की काफी किरकिरी हो रही है। शराबियों के बीच हो रही मारपीट से लोगों का निकलना दुश्वार हो गया। इसके बाद भी पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई न किए जाने से सवाल खड़े हो रहे हैं।