हरदोई पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने इंडी गठबंधन पर साधा निशाना, कहा- सपा के लोग हमको गुंडा बताते और पंक्चर जुड़वाने की बात करते है, प्रदेश की जनता बीजेपी को 80 की 80 सीटे जिताकर उनको देग

हरदोई पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने इंडी गठबंधन पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के दल दल में डूबे दल एक हो रहे है। जिससे साबित हो रहा है कि यह भ्रष्टाचारियों का गठबंधन है। समाजवादी पार्टी के मुखिया सदन में हमारे पिता के बारे में गलत बोलते है, उनके चाचा शिवपाल यादव हमको गुंडा बताते है,दूसरे चाचा रामगोपाल हमसे पंक्चर बनवाने की बात करते है। उनके लिए हम कुछ नहीं कहेंगे, उत्तर प्रदेश की जनता बीजेपी को 80 सीटे जिताकर उनको जवाब देगी। हरदोई और मिश्रिख दोनों में इंडी गठबंधन के प्रत्याशियों की जमानत जब्त होगी।

हरदोई में नामांकन सभा पहुंचे उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने इंडी गठबंधन पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी उत्तर प्रदेश में 80 सीटे जीतने जा रही है। जबकि पूरे देश में एनडीए 400 पार सीटे जीतेगा। डिप्टी सीएम ने कहा कि हरदोई और मिश्रिख दोनों सीटे बीजेपी बड़े अंतर से जीतने जा रही है। इंडी गठबंधन के लोग प्रधानमंत्री मोदी को भ्रष्टाचारी कहते है क्या वो भ्रष्टाचार कर सकते है। इसके बाद उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव भरे सदन में हमारे पिता को अपमानित करते है। उनके चाचा शिवपाल यादव हमको गुंडा बताते है और दूसरे चाचा प्रोफेसर डॉ. रामगोपाल यादव हमसे पंक्चर जुड़वाने की बात करते है। हम उनसे कुछ नहीं कहेंगे प्रदेश की जनता बीजेपी को 80 सीटे जितवाकर उनको जवाब देगी। देश के एक दूसरे के दल दल में फंसे सभी विरोधी दल एक हो रहे है। इससे साबित हो रहा है कि पूरा इंडी गठबंधन भ्रष्टाचार के आकंठ में डूबा है। इनके प्रत्याशी प्रदेश में जमानत भी नहीं बचा पाएंगे। डिप्टी सीएम ने कहा कि हम इनको हराकर प्रदेश में चौका मार चुके है और अब 2024 में पंजा मारने जा रहे है। उन्होंने कहा कि सपा,बसपा और कांग्रेस खत्म होने जा रही है। बंगाल में लोकसभा के बाद विधानसभा का चुनाव जीतने जा रहे है। इसके बाद हर मंदिर में रामनवमी का त्यौहार धूमधाम से मनाया जायेगा। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य एक घंटे की देरी से पहुंचे लेकिन फिर भी नामांकन सभा में कुर्सियां खाली रही। जिससे दोनों लोकसभा प्रत्याशियों में मायूसी देखने को मिली। सांडी विधानसभा से आई कुछ भीड़ ने कुर्सियों को भरने का काम किया हैं।

हरदोई और मिश्रिख लोकसभा के लिए बीजेपी के दोनों प्रत्याशी नामांकन कर रहे है। जयप्रकाश रावत के नामांकन के दौरान आदर्श आचार संहिता की धज्जियां उड़ाई गई। साथ में आए नेताओं की गाड़िया एसपी केशव चंद गोस्वामी की उपस्थिति में कलेक्ट्रेट परिसर तक आ पहुंची। जिससे वहां अफरातफरी मच गई और एसपी ने जैसे तैसे उन गाड़ियों बाहर कराया। इसके बाद हरदोई और मिश्रिख लोकसभा के दोनों प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किया। फिर दोनों प्रत्याशियों ने बड़े अंतर से जीत का दावा किया हैं।