हरदोई पुलिस ने हत्या की सनसनीखेज वारदात का किया खुलासा, पिता और भाई ने संपत्ति के विवाद में गोली मारकर की थी सुरेश की हत्या, पुलिस ने दोनों को किया गिरफ्तार

हरदोई। पुलिस ने गोली मारकर की गई किसान की सनसनीखेज हत्या का खुलासा किया है। जिसमें पुलिस ने पिता की तहरीर पर चरंजू खेड़ा निवासी बलराम व रेहरिया मऊ निवासी रामरति के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया और जांच में जुटी थी। इसी बीच पुलिस को जांच में पता चला कि सुरेश की हत्या उसके पिता व भाई ने संपत्ति के विवाद में की है। इसके बाद पुलिस ने रिश्ते का कत्ल करने वाले पिता-पुत्र को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने आलाकत्ल तमंचा और मृतक के रक्तरंजित कपड़े बरामद किए हैं।

बताते चलें कि अतरौली थाना क्षेत्र के रेहरिया मऊ में विगत दिनों 42 वर्षीय सुरेश का शव उसकी नवनिर्मित दुकानों में मिला था। जिसको 19 मार्च की रात में गोली मारकर मौत के घाट उतारा गया था। सुबह ग्रामीणों ने जब शव पड़ा देखा तो परिजनों को सूचना दी। सूचना मिलते ही परिजनों समेत इलाके में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की और पिता पुत्तू की तहरीर पर चरंजू खेड़ा निवासी बलराम व रेहरिया मऊ निवासी रामरति के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया था। इसके बाद घटना के खुलासे के लिए पुलिस की कई टीमों को लगाया गया। गोली मारकर हत्या की सनसनीखेज वारदात से इलाके में हड़कंप मचा हुआ था। पुलिस ने जब नामजद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया और उनसे कड़ाई से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि मेरे द्वारा हत्या की वारदात को अंजाम नहीं दिया गया। सुरेश की हत्या में उसके पिता और भाई का हाथ है, उन्होंने संपत्ति के विवाद में उसकी गोली मारकर हत्या की है। पुलिस ने मामले में गहनता से जांच पड़ताल की तो पिता पुत्तू और भाई भूधर को दोषी पाया। इसके बाद पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपी पिता-पुत्र को महगवां माइनर पुलिया से गिरफ्तार किया है। आरोपियों की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त तमंचा 12 बोर,एक जिंदा व खोखा कारतूस,मृतक का मोबाइल, रक्त रंजित कपड़े बरामद किए हैं।

एएसपी पूर्वी नृपेंद्र कुमार ने बताया कि विगत दिनों अतरौली थाना क्षेत्र में हुई सनसनीखेज हत्या की वारदात का पुलिस ने खुलासा किया है। जिसमें शामिल पिता-पुत्र को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने संपत्ति के विवाद में सुरेश की हत्या की थी। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर तमंचा व रक्त रंजित कपड़े बरामद किए हैं। आरोपियों को मजिस्ट्रेट के समक्ष प्रस्तुत कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।