Kanpur-पत्नी से झगड़ कर ईंट भट्ठा पर मजदूर ने लगाया फंदा, मौत से मचा कोहराम.......

पत्नी से झगड़ कर ईंट भट्ठा पर मजदूर ने लगाया फंदा, मौत से मचा कोहराम

यूपी के घाटमपुर में ईंट-भट्ठा पर मजदूर ने फंदा लगाकर जान दे दी। घटना के बाद मासूम बच्चे और पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है।


भीतरगांव में साढ़ थाना क्षेत्र के बारीगांव स्थित ईंट-भट्ठा पर मंगलवार की रात मजदूर ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या का कारण पत्नी से विवाद होना बताया जा रहा है। पुलिस ने घटनास्थल की छानबीन कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। छत्तीसगढ़ के जिला बिलासपुर स्थित थाना जांजगीर चाम्पा के पेवमा गांव निवासी निवासी सुभेंद्र केवट (26) बारीगांव स्थित राजेंद्र सिंह के ईंट भट्ठा पर पत्नी संतोषी और तीन मासूम बच्चों के साथ रहकर मजदूरी करता था।
चौकी भीतरगांव प्रभारी नवनीत सिंह चाहर ने बताया कि मंगलवार रात किसी बात को लेकर पत्नी से झगड़ा हो गया। इसके बाद रात करीब आठ बजे के आसपास कच्चे ईंटों से बने आवास के अंदर कपड़े की रस्सी से फंदा लगा लिया। पत्नी के शोर मचाने पर अन्य साथियों ने उसे नीचे उतारकर भीतरगांव सीएचसी पहुंचे। चिकित्साधीक डाॅ. मनीष तिवारी ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर स्थानीय पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घटना के बाद मासूम बच्चे और पत्नी संतोषी रो रोकर बेहाल रहीं। थाना प्रभारी साढ़ सुधीर सिंह ने बताया प्राथमिक जांच में पत्नी से विवाद कर आत्महत्या किए जाने की बात सामने आई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी।