समाजवादी पार्टी की एकजुटता बैठक में दिखा घमासान, आपस में ही भिड़ गए सपाई, जमकर हुआ हंगामा, सपा अध्यक्ष बोले ये है रिहर्सल

हरदोई। राज्यसभा चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी पहले ही बड़े सदमे में है। वहीं हरदोई में भी समाजवादी पार्टी में आपसी घमासान देखने को मिला है। यहां सपा कार्यालय पर एकजुटता दिखाने के लिए बुलाई गई बैठक में जमकर हंगामा हुआ। साथ ही नेताओं और कार्यकर्ताओं में मारपीट गाली गलौज व बवाल भी हुआ है। सपा नेताओं की आपसी मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सपा कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष उनके बेटे व ड्राइवर पर मारपीट का आरोप लगाया है।

हरदोई में समाजवादी पार्टी कार्यालय पर लोकसभा प्रत्याशी बनाई गई ऊषा वर्मा की मौजूदगी में एक मासिक बैठक आयोजित की गई थी। मासिक बैठक का आयोजन समाजवादी पार्टी को बूथ स्तर पर मजबूत बनाने के लिए किया गया था लेकिन नारेबाजी को लेकर समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता और पदाधिकारी आपस में भिड़ गए, जिसके बाद मारपीट,हंगामा और गाली गलौज हुआ। सपा कार्यालय पर मारपीट गाली गलौज और हंगामा के दौरान अफरा तफरी मच गई।

वही मामले में सफाई देते हुए सपा जिलाध्यक्ष बीरे यादव ने कहा कि हम अहीर यादव लोग हैं, ऐसे रिहर्सल करते रहते है, ताकि चुनाव में काम आ सके।