अनियंत्रित होकर सड़क पर पलटी बस, एक बच्चे की दर्दनाक मौत,15 लोग हुए घायल, बाइक सवार को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा

हरदोई। हरपालपुर थाना क्षेत्र में घटवासा गांव के पास एक बस पलटने से एक बच्चे की मौत हो गई जबकि एक बाइक चालक समेत 15 लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया, साथ ही मृत बच्च के सव को कब्जे में ले लिया है और पंचनामा की कार्रवाई की जा रही है।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार को चौंसार से एक प्राइवेट बस सवारियों को लेकर हरदोई जा रही थी। बस जैसे ही हरपालपुर थाना क्षेत्र में घटवासा गांव के पास पहुंची। तभी एक बाइक सामने से आ गई जिसे बचाने के चक्कर में बस अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई, हादसे में बस पर मां के साथ सवार एक ढाई माह के बच्चे दिव्यांशु की दर्दनाक मौत हो गई जबकि 14 यात्री घायल हो गए। बाइक चालक को भी चोटें आईं। सूचना पर पहुंची हरपालपुर पुलिस ने आनन-फानन में सभी घायलों को हरपालपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां उनका उपचार किया गया। हरपालपुर थाने के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मृतक बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पुलिस पंचनामा की कार्रवाई कर रही है। सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हरपालपुर में भर्ती कराया गया, जहां वह खतरे से बाहर हैं।

एएसपी पश्चिमी मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि हरपालपुर के घटवासा के पास बाइक को बचाने के चक्कर में एक प्राइवेट बस पलट गई। जिस पर सवार मासूम बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई और 14 लोग घायल हुए है। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घायलों को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया हैं।