ब्रेकिंग–मिली जानकारी के अनुसार– झोला छाप डॉक्टर की गलत दवा देने के चलते 6 वर्षीय बालक की इलाज के दौरान हुई मौत,घर में मचा कोहराम।

ब्रेकिंग

राजेश गुप्ता संवाददाता पीलीभीत।

मिली जानकारी के अनुसार?
झोला छाप डॉक्टर की गलत दवा देने के चलते 7 वर्षीय बालक की इलाज के दौरान हुई मौत।

मोहन स्वरूप उर्फ भूरा पुत्र राजेश शर्मा निवासी मोहल्ला बाजार कटरा थाना जहानाबाद जनपद पीलीभीत की हुई मौत।

मृतक बालक के पिता राजेश शर्मा ने बताया कि डेढ़ वर्ष पहले पुत्र की आंख लाल हो जाने के चलते घर के पास ही खुले झोलाछाप डॉक्टर महेश चंद्र पुत्र हुकुमचंद की दुकान पर गए थे उनके द्वारा आंख में डालने की गलत दवाई दी गई थी जिस वजह से आंख में सफेदी बन गया था और तभी से ही बच्चा का इलाज चल रहा था आज उसकी मृत्यु हो गई है।

आपको बताते चलें कस्बा जहानाबाद में अपने आप को एमबीबीएस डॉक्टर समझ कर झोलाछाप भोले वाले मरीजों का इलाज कर रहे हैं,और भोले वाले मरीजों की जिंदगी से खिलवाड़ कर रहे हैं,वहीं स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी और कर्मचारी पूरी तरह से इन एमबीबीएस झोलाछाप डॉक्टरों पर मेहरबान है,जब भी छापा मार अभियान चलाया जाता है तो सिर्फ नोटिस की ही कार्रवाई की जाती है,कोई सख्त कार्रवाई नहीं की जाती है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जहानाबाद के ही एक झोलाछाप डॉक्टर के द्वारा गत माह पहले भी एक झोलाछाप डॉक्टर के द्वारा मरीज को बुखार के चलते गलत तरह से ड्रिप लगाई गई थी जिस वजह से उसकी मौत हो गई थी।