मोबाइल चोरी के शक में राज मिस्त्री की पीट पीट कर हत्या, ठेकेदार सहित अन्य लोगों पर हत्या का आरोप, मृत अवस्था में घर पर डाल कर भागा ठेकेदार

हरदोई। टड़ियावां थाना क्षेत्र में एक राज मिस्त्री की मोबाइल चोरी के शक में पीट पीट कर हत्या कर दी गई। मृतक की मां ने ठेकेदार सहित साथ में काम कर रहे अन्य लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है।

बताया गया कि टड़ियावां थाना क्षेत्र के सोहासा गांव निवासी अखिलेश उर्फ गुड्डू थाना बेनीगंज के कस्बा कोथावां में ठेकेदार प्रकाश के साथ राज मिस्त्री का काम कर रहे थे। परिजनों के मुताबिक शुक्रवार की शाम 5 बजे करीब ठेकेदार प्रकाश का पुत्र एवं गांव निवासी छंगा आदि अखिलेश उर्फ गुड्डू को मृत अवस्था में घर पर डाल कर भाग गए थे। परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कराया है। मृतक की मां एवं बच्चों की रोने बिलखने की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। जिसके बाद घटना की सूचना रिश्तेदारों सहित पुलिस को दी गई। घटना की सूचना पर पहुंची टड़ियावां पुलिस एवं फॉरेंसिंक टीम ने घटना की जांच पड़ताल कर शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के तीन पुत्री एवं एक पुत्र है। बड़ी पुत्री सोनिका 9 वर्ष एवं उससे छोटी मोनिका 7 वर्ष पुत्र ओम 5 वर्ष, छोटी पुत्री सोनम करीब 2 वर्ष 6 माह की है। मृतक की पत्नी रूबी की दो वर्ष पहले मौत हो चुकी हैं।

मृतक की मां रामबेटी ने बताया कि उनका बेटा कोथावां में राजमिस्त्री का काम कर रहा था। बुधवार को घर से वह गया और वहां पर प्लास्टर कर रहा था। वही मोबाइल चोरी के आरोप में उसको जमकर पीटा गया। इसके बाद मृत अवस्था में शुक्रवार की शाम को आरोपी मृतक को घर पर छोड़कर भाग गए।

मृतक की मां राम बेटी ने ठेकेदार प्रकाश निवासी रावल और गांव निवासी छंगा एवं अन्य साथ में काम कर रहे लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है।

सीओ हरियावां ने बताया कि किसी पर आरोप का कोई प्रार्थना पत्र नहीं मिला है, कल शाम को घर आया था रात में किसी कारण मौत हुई है। घटना की जांच पड़ताल की जा रही है,पीएम रिपोर्ट के आधार पर विधिक कार्यवाही की जाएगी।