चलती रोडवेज बस में ड्राइवर की हार्ट अटैक से हुई मौत, बस को किनारे लगाकर 40 सवारियों की बचाई जान, कन्नौज से हरदोई आ रहा था

हरदोई। सवारियों से भरी चलती रोडवेज बस के चालक को हार्ट अटैक आ गया। इस बीच बस रोककर वह नीचे उतरा और सड़क पर गिर पड़ा। जिससे सवारियों की तो जान बच गई लेकिन बस चालक की मौत हो गई है।
कन्नौज बस स्टैंड से 40 सवारियां लेकर एक रोडवेज बस हरदोई आ रही थी। बस जैसे ही सेमरा चौराहा के पास पहुंची तभी अचानक बस चालक मान सिंह का संतुलन बिगड़ने लगा। उसने बस को किनारे लगाया और नीचे उतर गया। फिर क्या था वह खड़े होते ही अचानक औंधे मुंह गिर पड़ा। जिसे आनन फानन में रोडवेज बस से हरदोई मेडिकल कॉलेज लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। मृतक बस चालक मान सिंह मूलरूप से कन्नौज के सिकंदरपुर करन निवासी है। जिसने अपनी जान को गंवाकर 40 जिंदगियों को बचा लिया। मान सिंह की बहादुरी के चर्चे कर रहे लोग उसकी मौत से गमजदा भी है।
इस संबंध में सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक पंकज तिवारी ने बताया कि एक रोडवेज बस कन्नौज से हरदोई आ रही थी। जिसमें 40 सवारियां बैठी थी। हरदोई के सेमरा चौराहा के पास ड्राइवर ने बस को रोका और बेहोश हो गया। इसके बाद वह ड्राइवर सीट से नीचे गिर गया। जिसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है।
परिचालक सुरेंद्र सिंह ने बताया कि हम लोग कन्नौज से रोडवेज बस में 40 सवारियां बैठाकर हरदोई आ रहे थे। इसी बीच सेमरा चौराहा के पास ड्राइवर को हार्ट अटैक आ गया। ड्राइवर ने गाड़ी रोककर किनारे लगाया। इसके बाद वह नीचे उतरा और अचानक सड़क पर गिर गया। बस को दूसरे ड्राइवर के जरिए अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने मान सिंह को मृत घोषित कर दिया है।