हरदोई में पुलिस के खुलासों के बावजूद चोरों के हौसले बुलंद, नहीं थम रही चोरी की वारदात, घर के सामने खड़ी बोलेरो चुरा ले गए चोर, घटना CCTV कैमरे में हुई कैद

हरदोई में पुलिस के चोरी के मामलों को लेकर किए गए खुलासों पर सवाल उठ रहे है। क्योंकि पुलिस के इतने खुलासों के बाद भी चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। चोरों ने एक मर्तबा फिर पुलिस के इकबाल को चुनौती देते हुए घर के सामने खड़ी बोलेरो को लेकर चंपत हो गए, चोरी की पूरी वारदात CCTV में कैद हो गई है।

कछौना कोतवाली क्षेत्र के लखनऊ रोड पर बालामऊ चौराहे के पास घर के बाहर खड़ी योगेंद्र राठौर की बोलेरो चोरी हो गई है। बोलेरो चोरी की यह घटना घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

योगेंद्र राठौर का लखनऊ हरदोई रोड पर बालामऊ चौराहे के पास मकान है, इसी मकान में उनका कपड़ों का शोरूम भी है। उनकी बोलेरो रोज की भांति यहां खड़ी रहती थी। सुबह जब वह घर के बाहर निकले तो बोलेरो गायब थी। काफी देर तक तलाश की जिसके बाद उन्होंने सीसीटीवी खंगाले तो देखा की बोलेरो चोरी हो चुकी थी।बोलेरो चोरी होने की सूचना पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर तलाश में जुट गई है। चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ने से लोगों में आक्रोश है, एक तरफ पुलिस चोरी की घटनाओं का खुलासा कर अपनी पीठ थपथपाती है। वही दूसरी तरफ चोर घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस की मुस्तैदी की पोल खोल देते है।

इस संबंध में एएसपी पूर्वी नृपेंद्र कुमार ने बताया कि कछौना चौराहा से एक बोलेरो चोरी हुई है। जिसमें तहरीर प्राप्त होने के बाद पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है। जल्द ही बोलेरो को बरामद कर घटना का खुलासा किया जाएगा।