हरदोई में आम के बाग में युवक की वीभत्स हत्या, कटीले तारों के फंदे से लटकता मिला जला हुआ शव, गढ़मुक्तेश्वर से बरेली का ट्रेन टिकट भी मिला

हरदोई। पिहानी में एक युवक की वीभत्स हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। मंसूर नगर से 600 मीटर की दूरी पर आम के पेड़ से एक युवक का शव कटीले तारों के फंदे से लटकता हुआ पाया गया। शव पूरी तरह से जला हुआ है। एसपी के मुताबिक प्रथम दृष्टया देखने से युवक की हत्या कर शव को फांसी के फंदे पर लटकाया गया। उसके बाद उसे आग से जलाया गया है। पुलिस और फॉरेंसिक की टीम मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है।

बताते चलें कि पिहानी थाना क्षेत्र के मंसूर नगर में एक युवक का अधजला शव आम के पेड़ से लटका मिला है। इस सनसनीखेज वारदात की जानकारी तब हुई जब कुछ लोग गन्ना छीलने के लिए खेत की तरफ गए तो देखा गांव निवासी संतोष के आम के बाग में एक 35 वर्षीय युवक का शव कटीले तारों के सहारे लटक रहा था। शव पूरी तरह से जला हुआ था। यह देखकर लोगों की भीड़ जमा हो गई। इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। कुछ ही देर में पुलिस बल के साथ कोतवाल मौके पर पहुंचे। इसके बाद सीओ एएसपी पूर्वी नृपेंद्र कुमार व सीओ सिटी अंकित मिश्रा और एसपी केशव चंद्र गोस्वामी ने मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

एसपी केशव चंद गोस्वामी ने बताया कि पुलिस की वैज्ञानिक टीम लगी हुई है। प्रथम दृष्टया युवक की हत्या कर उसको जलाए जान का मामला प्रतीत हो रहा है।

जहां पर युवक का शव लटकता पाया गया है। वहां से कुछ ही दूरी पर एक टिकट पाया गया है। जिस पर बरेली से गढ़मुक्तेश्वर तक का टिकट है,जो 21 जनवरी का है। इस टिकट को भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया है, और सुराग तलाशने के लिए पूरे उस एरिया में तलाश शुरू कर दी है।