हरदोई में देर रात दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट, खूब चले डंडे व लात घूंसे, पुलिसकर्मी बने रहे मूकदर्शक, दबंगों ने मूंगफली के ठेले से सामान फेंका

हरदोई। शहर में देर रात दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। मारपीट में दोनों पक्षों की तरफ से जमकर लात घूंसे चले। सरेराह हो रही पिटाई के वीडियो स्थानीय लोगों ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। वीडियो में साफ दिख रहा है कि किस तरह दबंग पुलिस के सामने दबंगई दिखाते रहे और पुलिस मूकदर्शक बनी गाड़ी में ही बैठी रही। वहीं रास्ते से घर जा रहे मूंगफली वाले के ठेले से भी दबंगों ने सामान फेंक दिया।

हरदोई में देर रात शहर के बीचों बीच अचानक लोगों की नींद उस समय हराम हो गई। जब सड़क से झगड़े की आवाजें आने लगीं। मामला हरदोई की शहर कोतवाली क्षेत्र के रेलवेगंज के नघेटा रोड का है। जहां पर अचानक दो पक्ष आपस मे भिड़ गए। दोनों पक्षों के बीच जमकर लात घूंसे व डंडे चले। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस गाड़ी के अंदर ही बैठे बैठे मारपीट देखती रही और मूक दर्शक बनी रही। इस पूरे घटनाक्रम का स्थानीय लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। साथ ही रास्ते से मूंगफली बेंचकर घर जा रहे मूंगफली वाले के ठेले से भी दबंगों ने दबंगई दिखाते हुए समान को सड़क पर फेंक दिया। वीडियो वायरल होने के बाद अब पुलिस हरकत में आई है। सीओ अंकित मिश्रा ने कहा कि तहरीर नहीं प्राप्त हुई है, तहरीर मिलने के बाद अग्रिम विधिक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

मामले में एएसपी पूर्वी नृपेंद्र कुमार ने बताया कि दो पक्षों में साइड देने को लेकर मारपीट हुई है। जिसमें शहर कोतवाली पुलिस मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई कर रही है।