मृतक महिला प्रीति देवी के पिता ख्यालीराम के द्वारा दिए गए शिकायत पत्र के आधार पर थाना जहानाबाद पुलिस ने पति हरस्वरुप,देवर ज्ञानस्वरूप,सास, ससुर नत्थुलाल के खिलाफ किया धारा 302 के अंतर्गत मुकदम

ब्रेकिंग

राजेश गुप्ता संवाददाता पीलीभीत।

मृतक महिला प्रीति देवी के पिता ख्यालीराम निवासी ग्राम अमखेड़ा थाना जहानाबाद जनपद पीलीभीत के द्वारा दिए गए शिकायत पत्र के आधार पर थाना जहानाबाद पुलिस ने पति हरस्वरुप,देवर ज्ञानस्वरूप,सास, ससुर नत्थुलाल के खिलाफ किया धारा 302 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज।

आपको बता दें लड़ाई झगड़ा और आपसी अनबन के चलते पति हर स्वरूप ने अपनी पत्नी प्रीति देवी की आज कुल्हाड़ी मारकर निर्मम हत्या कर दी।

सूचना पर पीलीभीत अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार यादव, पुलिस क्षेत्राधिकारी सदर प्रतीक दहिया और कोतवाल जहानाबाद मुकेश शुक्ला मय पुलिस वाल के साथ मौके पर पहुंचे तथा पुलिस घटना से संबंधित जानकारी को जुटा कर रक्त रंजित महिला के शव को पोस्टमार्टम को भेज कानूनी कार्रवाई में जुट गई।

वहीं सूचना पर मृतक महिला के परिजन मौके पर पहुंचे तथा पति, देवर और सास,ससुर पर हत्या कर देने का आरोप लगाया।

चारों आरोपितों के खिलाफ लिखित शिकायत पर थाना जहानाबाद पुलिस को दिया गया।

थाना जहानाबाद पुलिस के द्वारा महिला सहित चारों आरोपितों के खिलाफ धारा 302 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

यहां आपको बता दे मुख्य आरोपित पति हर स्वरूप को थाना जहानाबाद पुलिस कर चुकी है गिरफ्तार,जबकि तीनों आरोपित हैं अभी तक पुलिस गिरफ्त से फरार।

थाना प्रभारी जहानाबाद मुकेश शुक्ला के द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया है शिकायत पत्र के आधार पर पति सास ससुर देवर के खिलाफ धारा 302 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, हत्या करने में प्रयुक्त कुल्हाड़ी के साथ हत्या आरोपी पति हरस्वरूप पुलिस गिरफ्त में है,बाकी सभी आरोपियों को गिरफ्तारी के लिए दबिशे दी जा रही है जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।