ज्वैलरी की दुकान में हुई लाखों की चोरी, CCTV का DVR भी उड़ा ले गए चोर, दुकानदारों में रोष व्याप्त, ASP बोले- जल्द होगा घटना का खुलासा

हरदोई। कासिमपुर इलाके में चोरों ने एक ज्वैलरी शॉप को निशाना बनाया है, दुकान का शटर तोड़ने के बाद चोर लाखों की ज्वेलरी पार कर ले गए। मंगलवार की देर रात चोरों ने गौसगंज स्थित ज्वैलर्स की दुकान पर 3 लाख रुपये का सामान चोरी कर लिया। पुलिस ने दुकानदार की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

बताते चलें कि कासिमपुर थाना क्षेत्र में संडीला मल्लावां मार्ग पर स्थित गौसगंज मे चांद मियां की शीबा ज्वैलर्स के नाम से दुकान है। मंगलवार की रात वह दुकान बंद कर घर चला गया। बुधवार की सुबह कुछ लोगों ने उसकी दुकान का शटर टूटा देखा तो उसे सूचना दी। घटना की सूचना पाकर स्थानीय चौकी की पुलिस मौके पर पहुंची। काफी देर तक चली जांच के बाद पुलिस किसी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंची। दुकानदार के मुताबिक चोर सोने-चांदी के गहने ले गए हैं। चांद मियां के अनुसार चोरों ने ढाई किलो चांदी और 25 ग्राम सोना जिसकी अनुमानित लागत तीन लाख रुपए थी। कैमरे का डीवीआर भी साथ में उठा ले गए। गौसगंज चौकी से लगभग 300 मीटर की दूरी पर हुई लाखों की चोरी की घटना से दुकानदारों में रोष व्याप्त है। बड़ी संख्या में लोग दुकान के बाहर जमा हो गए। लेकिन पुलिस ने घटना का शीघ्र खुलासा करने का भरोसा देकर उनको शांत कर दिया है।

एएसपी पश्चिमी मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।