अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए एसपी बाइक से कर रहे थे रात्रि गश्त, कार से आए चोरों ने पुलिस को दी चुनौती, ई रिक्शा की बैटरी चुराने का वीडियो हुआ वायरल

हरदोई। चोरों ने पुलिस महकमे के मुखिया को ही चुनौती दे डाली है। दरअसल अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए एसपी ने शहर भर की तमाम सड़को और चौराहों पर रात्रि गश्त किया, पुलिस कर्मियों को अलर्ट रहने की नसीहत दे रहे थे। एसपी इधर अपराध पर शिकंजा कसने का खाका तैयार कर रहे थे तो वही शहर के बावन चुंगी पर कार से आए चोरों ने गली मे खड़े ई रिक्शा से बैटरी चुरा कर फरार हो गए। घटना का एक सीसीटीवी भी सामने आया है, जिसमें पुलिस सीसीटीवी के आधार पर कार्रवाई की बात कह रही है।

हरदोई में कार सवार चोरों का आतंक बढ़ता जा रहा है, मल्लावां क्षेत्र में कार सवारों ने डीजल चोरी की घटनाओं को अंजाम देने के बाद हरदोई शहर में भी चोरी की घटना को अंजाम दिया है। शहर में सड़क किनारे खड़े ई रिक्शा से चार बैटरी चोरी करके फरार हो गए। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

हैरानी की बात यह भी रही कि इसी रात एसपी बाइक पर शहर की गश्त का जायजा लेने निकले थे लेकिन चोरों ने व्यवस्था को ताक पर रख दिया और चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद फुर्र हो गए। सीसीटीवी कैमरे में कैद चोरी की यह घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के बावन चुंगी रोड की है।

बावन चुंगी पीपल वाली गली निवासी सौरभ गुप्ता ई रिक्शा चलाता है। उसने बताया कि वह रात में ई रिक्शा चलाने के बाद आया और ई रिक्शा खड़ा करके घर चला गया। जब वह आया तो देखा कि ई रिक्शे की बैटरियां गायब हैं चोरों ने उसके ई रिक्शा की बैटरी चोरी कर ली। हालांकि चोरों ने इस घटना को बड़ी सफाई से अंजाम दिया लेकिन घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है और अब सीसीटीवी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

घटना के बाद क्षेत्राधिकारी नगर अंकित मिश्रा ने बताया कि बैटरी चोरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें सीसीटीवी के आधार पर पुलिस अग्रिम विधिक कार्यवाही में जुटी है।