दो पक्षों के विवाद में आरोपी ने अधेड़ को पीटा, थाने ले गई पुलिस पर भी पीटने का आरोप, हालत गंभीर, कोतवाल बोले- क्रिमिनल है पुलिस ने नहीं पीटा

हरदोई। बेहटा गोकुल इलाके में शनिवार शाम को दो पक्षों में विवाद हो गया। जिसमें अधेड़ की पिटाई के बाद आरोपियों ने पुलिस को बुला दिया। इसके बाद अधेड़ को थाने ले गई पुलिस ने उसको जमकर पीटा। जिससे अधेड़ की हालत बिगड़ गई। उसको परिजनों ने इलाज के लिए सीएचसी बावन में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।
बताया गया कि शनिवार शाम को बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र के साबिरपुर निवासी दारा सिंह का गांव के प्रताप से विवाद हो गया था। जिसमें आरोप है कि प्रताप ने पहले तो उसको जमकर पीट दिया। फिर बचने के लिए पुलिस को बुला लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने राजनैतिक द्वेषवश पीड़ित दारा सिंह को गांव में पीटा। इसके बाद अपने साथ बेहटा गोकुल थाने लिए चली गई। वहां पुलिस ने उसको जमकर मारा पीटा। जिससे पीड़ित दारा की हालत बिगड़ गई और पूरे शरीर में सूजन आ गई। जब पीड़ित दर्द से कराहने लगा और जमीन पर गिर गया। इसके बाद पुलिस ने पड़ोसी को बुलाकर दारा को छोड़ दिया। परिजनों ने गंभीर अवस्था में पीड़ित को सीएचसी बावन में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरी रिपोर्ट में उसको गंभीर चोटे आई है। डॉक्टरों ने दारा की हालत को गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पीड़ित दारा ने बताया कि उसका गांव के प्रताप के साथ विवाद हो गया था। इसी बीच उसके साथ आए कई लोगों ने उसको पीट दिया। फिर पुलिस को बुलाकर पकड़वा दिया। इसके बाद पुलिस उसको थाने ले गई। जहां पुलिसकर्मियों ने उसको जमकर पीटा। जिससे पूरे शरीर में काफी दर्द हो रहा है। जब इस संबंध में बेहटा गोकुल प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि यह क्रिमिनल है। इस पर पहले से कई मुकदमे दर्ज है। कल यह गांव की एक महिला के सामने पेशाब करने लगा। जिसकी शिकायत पर डॉयल 100 इसको थाने लाई थी। फिर इसने घबराहट की बात कही तो पुलिस इसको टोडरपुर पीएचसी लेकर गई। जहां उन्होंने गैस की समस्या बताकर जिला अस्पताल भेज दिया। जिला अस्पताल में इलाज के बाद इसको पड़ोसी के हवाले कर दिया गया। फिर इसने क्या बनाया इसके बारे में उनको जानकारी नहीं है।