डंपर ने टेंपो में मारी जोरदार टक्कर, भीषण हादसे में 10लोग हुए गंभीर घायल, घने कोहरे की वजह से हुआ हादसा

हरदोई। हरियावां इलाके में कोहरे की धुंध के बीच डंपर ने सामने से आ रहे टेंपो में सीधी टक्कर मार दी। जिसमें टेंपो सवार करीब 10 लोग घायल हो गए। हादसे के बाद डंपर का ड्राइवर मौके से भाग गया। घायल लोगों को पहले सीएचसी पहुंचाया गया, जहां से उन्हें गंभीर अवस्था में मेडिकल कॉलेज भेजा गया।

बताया गया कि हरियावां थाने की जतुली पुलिया के पास एक टेंपो सवारी लेकर जा रहा था। इसी बीच दूसरी तरफ से आ रहे डंपर ने उसे सीधी टक्कर मार दी। टक्कर इतनी ज़बरदस्त थी कि डंपर पेड़ से टकराया और टेंपो खाईं में घुस गया। हादसे में टेंपो ड्राइवर हरियावां निवासी खिलावन पुत्र श्रीपाल, पिहानी कोतवाली के सहादत नगर निवासी वैभव प्रताप पुत्र वीरेंद्र प्रताप सिंह, वैभव का भाई अजय प्रताप सिंह, पिहानी के हसनापुर के शैलेन्द्र कुमार की पत्नी रिया देवी समेत 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। सभी को पहले सीएचसी हरियावां ले जाया गया, जहां से सभी को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस हादसे की जांच में जुटी है।

एएसपी पूर्वी नृपेंद्र कुमार ने बताया कि हरियावां थाना क्षेत्र के जतुली में डंपर और टेंपो में भिडंत हुई है। हादसे में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हुए है। जिनको पुलिस ने इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। तहरीर मिलने पर मामले में विधिक कार्रवाई की जाएगी।