शराब खरीदने को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट, बीच बचाव करने आई पुलिस से भी दबंगों ने की हाथापाई, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस कार्रवाई में जुटी

हरदोई। मल्लावां इलाके में शराब सेल्समैन और पियक्कड़ों में विवाद हो गया। इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। शराब के अधिक रूपये लेने पर दोनों पक्षों में विवाद हुआ है। जब पुलिस बचाने आई तो शराबियों ने उसके साथ भी हाथापाई की है।

बताया गया कि मल्लावां थाना क्षेत्र के कुमटिया मेले में शराब खरीदने के अधिक रूपये मांगने पर दो पक्षों में विवाद हो गया। एक पक्ष शराब को प्रिंट रेट पर देने की बात कह रहा था, जबकि सेल्समैन पक्ष प्रिंट रेट से अधिक पर शराब बेच रहा था। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद होने लगा। इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट होने लगी। इस पर ड्यूटी पर तैनात कांस्टेबल सुधाकर मौर्य और हेड कांस्टेबल अजय ने बीच बचाव का प्रयास किया। जिससे नाराज शराब खरीदने वाले पक्ष ने पुलिस कर्मियों के साथ भी मारपीट की है। जब ग्रामीणों ने इस बात का विरोध किया तो हमलावर गाली गलौज करते हुए मौके से फरार हो गए। इसके बाद देर रात कांस्टेबल सुधाकर मौर्य ने पुलिस को तहरीर दी। जिसमें ज्ञानी, सूरज और अंकुश समेत अन्य लोगों पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। मामले में पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी है। इस पूरे घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं।