चारा मशीन की चपेट में आने से युवक की मौत, सूखे पेड़ों से चारा बनाते समय हुआ हादसा, पार्ट्स उछलकर लगने से सिर के हुए दो टुकड़े

हरदोई। पचदेवरा थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक हादसा हुआ है, जिसमें एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। युवक ट्रैक्टर और चारा कटिंग मशीन से बाजरे के सूखे पेड़ों का चारा बना रहा था। इस दौरान चारा कटिंग मशीन का पार्ट्स उछलकर उसके सिर पर आकर लगा जिससे सिर के दो टुकड़े हो गए।

बताया गया कि पचदेवरा थाना क्षेत्र के मैकपुर निवासी मुकेश पुत्र रामकुमार शनिवार को कुरारी गांव में देवराज के घर बाजरे के सूखे पेड़ों का चारा बनाने के लिए ट्रैक्टर और चारा कटिंग मशीन लेकर गया था। बाजरे के सूखे पेड़ों से चारा बनाते समय चारा कटिंग मशीन का एक पार्ट्स उसके सिर पर आकर लगा, जिससे उसका सिर बीच से फट गया और दो टुकड़े हो गए। जब तक कोई समझ पाता तब तक मुकेश की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पचदेवरा थाना पुलिस को दी गई, इसके बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कुरारी गांव में हुए इस दर्दनाक हादसे से हर कोई भयभीत है, जैसे ही लोगों को जानकारी हुई तो हड़कंप मच गया।

एएसपी पश्चिमी दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि पचदेवरा थाना क्षेत्र के बिलहिया मैकपुर में चारा मशीन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। जिसके शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में तहरीर के आधार पर विधिक कार्रवाई की जायेगी।